सिवनी। कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के कटिया गांव में गुरुवार रात 10 बजे नागिन डांस करने के दौरान सिर के बल गिरे एक शख्स की मौत हो गई। डॉक्टर के मुताबिक ब्रेन हेंम्रेज से उसकी मौत हुई है। इस मामले में कोई शिकायत या शंका न होने पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

डांस का शौकीन था युवक

शुक्रवार शाम सोशल मीडिया में कटिया निवासी गुरुचरण पिता राजकुमार ठाकुर (30) की नागिन डांस करते हुए मौत होने का वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो की सत्यता जानने कान्हीवाड़ा थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर से बात की गई तब मामला स्पष्ट हुआ। कान्हीवाड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि उनके पास भी यह वीडियो आया था। जब जांच की गई तो पता चला कि कटिया गांव में गणेश उत्सव के दौरान गुरुवार दोपहर प्रतिमा का विसर्जन करने के बाद रात 10 बजे डांस का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। डांस करने का शौकीन गुरुचरण यहां नागिन डांस कर रहा था।

पहले भी हो चुका था ऑपरेशन

नागिन डांस कर रहे गुरुचरण के सिर में गंभीर चोट होने पर पहले भी ऑपरेशन हो चुका था। नागिन डांस करने के दौरान गुरुचरण एक बार गिरने के बाद उठकर फिर डांस करने लगा। इसके बाद वह डांस करते करते सिर के बल गिर गया। आसपास मौजूद ग्रामीण उसे 108 वाहन की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां रात करीब 12 बजे इलाज के दौरान गुरुचरण ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के मुताबिक ब्रेन हेंम्रेज होने के कारण युवक की मौत हुई है। मृतक के परिजनों ने इस घटना की कोई शिकायत नहीं की। इससे थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Posted By: Saurabh Mishra

fantasy cricket
fantasy cricket