छपारा (नईदुनिया न्यूज)। बरसात के मौसम में पहले ही मेंटेनेंस के नाम पर विद्युत विभाग द्वारा समय समय पर बिजली बंद कर दी जाती है। गत दिवस दोपहर एक बजे के आस पास नगर में अचानक बिजली बंद हो गई। यह बिजली मेटेनेंस की वजह से नहीं बल्कि सुनारी वार्ड तिराहे के पास निर्माणाधीन मकान की लकड़ी बिजली के खंभे पर गिरने से तार के टूट जाने से हुई। हालाकि जिस समय यह घटना घटी उस दौरान कोई राहगीर नहीं था। वरना करंट से बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

घटना के कारण लगभग 5 से 6 घंटे बिजली बंद रहने से बिजली से संबंधित काम र्स्के रहे। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। अनेक बार बिजली कार्यालय के कर्मचारियों को सूचना देने के बावजूद विभागीय कर्मचारी सुधार कार्य करने मौके पर नहीं पहुंचे। कई घंटों के इंतेजार के बाद देर शाम 6 बजे विद्युत कर्मियों ने सुधार कार्य प्रारंभ किया। जिसके बाद बिजली आपूर्ति बहाल सकी।

256 लोगों पर पुलिस ने किया चालान

सिवनी। एक सप्ताह में पुलिस ने बिना मास्क पहने 256 व्यक्तियों पर चालानी कार्रवाई कर 27200 र्स्पये शमन शुल्क वसूल किया है। शासन के आदेशों की अव्हेलना कर बिना मास्क सड़क पर चलने वाले लोगों पर जिले के विभिन्ना्‌ थाना क्षेत्रों में पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है। 22 से 28 जुलाई तक जांच के दौरान बिना मास्क सड़क पर चलने वाले लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने आम नागरिकों से मास्क लगाकर घर से बाहर निकलने व कोरोना से बचाव के लिए अनिवार्य रूप से वैक्सीनेशन करवाने का आग्रह किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local