Seoni News : वारासिवनी ( नईदुनिया प्रतिनिधि)।नगरपालिका परिषद की हुई सामान्य बैठक में पार्षदों ने बहुमत के आधार पर स्थानीय बस स्टैंड परिसर में संचालित अंग्रेजी शराब दुकान को वहां से हटाने का प्रस्ताव बहुमत से पारित कर दिया। जिसमें भाजपा के पार्षद रुकमणी बिसेन, ललिता ठाकरे व रितु आलोक खरे ने विरोध किया। बैठक में उपस्थित 13 पार्षदों में से निर्दलीय 10 पार्षदों ने दुकान हटाने का समर्थन किया और प्रस्ताव को बहुमत से पारित कर दिया गया।

परिषद की सामान्य सभा की बैठक नपा अध्यक्ष सरिता मनोज दांदरे की अध्यक्षता में संपन्ना हुई। इस बैठक में 15 में से 13 पार्षद उपस्थित रहे। एक पार्षद दीपा प्रवीण रुसिया अचानक काम आ जाने से हस्ताक्षर करके चली गई थी। वहीं बैठक में 10 विषयों पर पार्षदों द्वारा चर्चा की गई। बैठक में सड़कों के कायाकल्प अभियान योजना अंतर्गत नगर की 11 सड़कों के निर्माण के लिए डीपीआर तैयार करने, बस स्टैंड पार्किंग शुल्क ठेका का वर्ष 2023-24 के लिए नीलामी, कांजी हौस ठेका वर्ष 2023-24 की नीलामी, साप्ताहिक मवेशी एवं दैनिक बैठकी बाजार फीस वसूली ठेका वर्ष 2023-24 की नीलामी, नगरपालिका के अधीनस्थ आमा तालाब को 10 वर्ष के लिए पट्टे पर देने, एसडीएमएफ योजना अंतर्गत वार्ड क्रमांक आठ में मुन्नाा चौरसिया के मकान से रमेश लांजेवार के मकान तक आरसीसी नाली निर्माण और वार्ड क्रमांक 10 में राधाकिशन ग्रंथालय से बाठिया कांप्लेक्स तक सीसी रोड निर्माण एवं भवन भूमि के नामांतरण के 24 प्रकरणों को सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया।इसके अलावा नगरपालिका में नियुक्त अधिवक्ताओं के स्थान पर अन्य अधिवक्ताओं की नियुक्ति के संबंध में विचार करने के बाद अधिवक्ता की नियुक्ति का निर्णय लेने का फैसला अध्यक्ष पर छोड़ दिया गया।

यह रहे उपस्थित

इस बैठक में नपा अध्यक्ष सरिता मनोज दांदरे, उपाध्यक्ष प्रीति संतोष शिव, मदन धार्मिक, पवन धुर्वे, मधु सुनील जायसवाल, धर्मेश धरमू जोशी, प्रवीण डोंगरे, संदीप मिश्रा, मोनू लिमजे, डाली विक्की ऐड़े, रुकमणी बिसेन, रितु आलोक खरे, ललिता लोकेश ठाकरे, दीपा प्रवीण रुसिया, मुख्य नगरपालिका अधिकारी दिशा डहेरिया शामिल रहे।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close