सिवनी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नर्मदा नदी में डूबने से एक शख्स की मौत हो गई। घंसौर पुलिस ने पीएम के बाद मृतक का शव स्वजनों को सौंप दिया है। क्षेत्र के रहवासी लंबे समय से नर्मदा नदी के डूब क्षेत्र में आवागमन के लिए पुल बनाने की मांग कर रहे हैं।

नाव पलटने से हादसाः घंसौर थाना क्षेत्र में रहने वाला लेखराम पुत्र मोहन (40) अपने गांव बगदरी से घंसौर के लिए अकेला नाव से आ रहा था। इसी समय उसकी नाव पलट गई जिससे लेखराम नदी में डूब गया। स्थानीय नागरिकों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालवाकर पीएम कराया। बरगी बांध के डूब क्षेत्र में हरने वाले ग्रामीण लंबे समय से क्षेत्र में पुल बनाने की मांग कर रहे हैं। तीन साल पहले एक पुल का निर्माण शुरु हुआ है। लेकिन बीच में ही काम छोड़कर ठेकेदार भाग गया। पहले भी इस तरह के कई हादसे हो चुके है।

खड़े ट्रक में घुसी बाइक, दो मृतः घंसौर में शुक्रवार-शनिवार की रात एक खड़े ट्रक में बाइक की भिड़ंत हो गई। दर्दनाकहादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घंसौर थाना प्रभारी आरएस मरकाम ने बताया कि प्रहलाद भगदिया (24) व प्रेमसुख उइके (25) निवासी तिलसराए घंसौर बीती रात लखनादौन से बाइक में सवार होकर घर लौट रहे थे। मलखेड़ा गांव के पास सड़क किनारे खड़े बोरिंग ट्रक में जा घुसे। मंडला जा रहा ट्रक खराब आने के कारण ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। हादसे में बाइक सवार व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया है।

संर्प दंश से एक मौतः जिले के ंघंसौर थाना क्षेत्र में संर्पदंश से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक पन्नीलाल पिता विपतलाल निवासी सूरजपुरा घर में काम कर रहा था। इसी दरम्यान जहरीले सांप ने व्यक्ति को दंश लिया, जिससे पन्नीलाल की मौके में मौत हो गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan