Seoni Crime News: धूमा/सिवनी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मोबाइल की टार्च की रोशनी में चल रहे जुआ फड़ पर दबिश देकर पुलिस ने कई जिलों से आए 17 जुआरियों को गिरफ्तार कर सवा दो लाख रुपये नकद सहित पांच कार वाहन, एक बाइक व 23 मोबाइल हैंडसेट जब्त किए हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लखनादौन व घंसौर थाना क्षेत्रों के पुलिस बल ने धूमा थाना क्षेत्र के सलैया गांव के जंगल में चल रहे जुआ फड़ पर मंगलवार देर रात दबिश दी। जुआ फड़ संचालित ना होने की जानकारी पर एसपी कुमार प्रतीक ने धूमा थाना प्रभारी राहुल बघेल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

पुलिस ने बताया कि में घंसौर व लखनादौन पुलिस थाना की संयुक्त टीम गठित कर धूमा के सलैया के जंगल में जुआ फड पर घेराबंदी कर दबिश दी गई। यहां मोबाइल टॉर्च की रोशनी में बाजी लगा रहे 17 व्यक्तियों को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर मौके से करीब 2.25 लाख रुपये, पांच कार, एक बाइक व 23 मोबाइल हैंड सेट जब्त किए गए हैं। जुआरियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने कुल 44.50 लाख रुपये की सामग्री व नकदी जब्त की है। ये सभी जुआरी जबलपुर, नरसिंहपुर, कटनी, डिंडौरी और सिवनी जिले के हैं।

धूमा पुलिस को नहीं लगी भनक

धूमा थाने में राहुल बघेल के पदस्थ होने के बाद अब तक जुआ एक्ट के तहत 9, सट्टा एक्ट के 19, आबकारी एक्ट के 34(1) के 116, 34(2) के 10, जहरीली शराब का एक, गोवंश सहित अवैध हथियार के चार मामले दर्ज किए गए जा चुके हैं। सलैया गांव में चल रहे जुआ फड़ की भनक धूमा पुलिस को नहीं लगी।

इनका कहना है

जून माह में धूमा थाना प्रभारी ने फड़ में कार्रवाई कर इन्हीं जुआड़ियों में से 7 लोगांे को पूर्व में गिरफ्तार किया था। थाना प्रभारी को नोटिस देकर जवाब मांगा गया है।

कुमार प्रतीक, पुलिस अधीक्षक सिवनी

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local