सिवनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिला अस्पताल के मुख्य गेट के सामने सड़क किनारे अतिक्रमण किए गए ठेले व टपरे बुधवार को हटा दिए गए हैं। साथ ही अतिक्रमणकारियों को पुनः अतिक्रमण करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

कोतवाली पुलिस ने बुधवार को राजस्व विभाग और नगरपालिका अमले के साथ जिला अस्पताल के प्रवेश गेट के सामने सड़क किनारे लंबे समय से अतिक्रमण किए गए ठेलों व टपरों को स्थाई रूप से हटाने की कार्रवाई की गई।

असामाजिक तत्वों का लगता है जमघट- नगर में सर्किट हाउस चौक से बाहुबली चौक की ओर जाने वाले सड़क मार्ग पर जिला अस्पताल के सामने लंबे समय से कई सारे ठेले टपरे अतिक्रमण कर लगाए गए है। इससे अस्पताल आने जाने वाले लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है। साथ ही टपरों पर रात के समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी रहता है और वाहन दुर्घटना की संभावनाएं भी बनी रहती हैं।

एसपी कुमार प्रतीक ने भ्रमण के दौरान जिला अस्पताल के गेट के सामने अव्यवस्था पाई। इसे दूर करने के लिए ठेलों और टपरों के अतिक्रमण को तत्काल हटाने के लिए निर्देशित किया गया। कोतवाली टीआई अरविंद जैन ने राजस्व विभाग के नजूल तहसीलदार दिलीप हनुमत व नजूल आरआई हिम्मत सनोडिया और नगरपालिका के अमले के साथ मिलकर करीब 15 ठेलों और टपरों को हटाया गया। साथ ही अवैध रूप से पार्क किए चार सवारी ऑटो के विरुद्घ भी चलानी कार्रवाई की।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local