सिवनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

केवलारी विकासखंड के देवकरणटोला के पास डोब जाने वाले मार्ग पर अवैध उत्खनन के दौरान खोदे गए गड्ढे में गिर जाने से युवक की मौत हो गई है। केवलारी थाना क्षेत्र में आने वाले डोब मार्ग के किनारे बने गड्ढे में बीती रात एक युवक की लाश देखी गई, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त घोंसीटोला निवासी रमेश पिता मेरसिंह उइके (39) के रूप में की है।

ब्राडगेज के लिए निर्माण कंपनी ने खोदा गड्ढा - स्थानीयजनों की माने तो यह गड्ढा ब्राडगेज निर्माण ठेकेदार द्वारा मुरम का उत्खनन करने के दौरान बना दिया गया है और यह गड्ढा सड़क से लगा हुआ है। जहां पर सुरक्षा का किसी तरह का कोई इंतजाम नहीं किया गया है, न ही सूचना पटल ही लगाया गया है। जिसका परिणाम ही मुख्य मार्ग से लगे लगभग 40 से 50 फिट गहरे गड्ढे में गिरने से युवक की मौत हो गई। केवलारी पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव का पंचनामा बना पीएम कराकर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

इस संबंध में केवलारी एसडीओपी काशीराम कुर्वेती का कहना है कि रेलवे के ठेकेदार द्वारा सड़क किनारे खोदे गए गड्डे में गिरने से युवक की मौत हुई है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरु की गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network