Seoni Truck Accident : सिवनी/छपारा। नेशनल हाईवे 7 में बंजारी के पास गुरुवार तड़के करीब 6 बजे विपरीत दिशा में जा रहे दो ट्रकों वाहनों की आमने सामने से सीधी टक्कर हो गई। भीषण सड़क हादसे से ट्रक के अगले हिस्से में आग भड़क गई, इस आग में दोनों वाहनों को चला रहे ड्राइवरों की जिंदा जल गए। जबकि दोनों ट्रक में सवार अन्य चार लोगों ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। घायलों में दो मामूली चोटें है, अन्य दो गंभीर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

बंजारी के पास हुआ हादसा

छपारा - गणेशगंज के बीच बंजारी के पास फोरलेन सड़क में नागपुर से जबलपुर जा रहा मौसंबी से भरा ट्रक (वाहन क्र. यूपी 44 एटी 2881) डिवाइडर क्रॉस कर विपरीत दिशा जबलपुर से नागपुर की ओर चावल लेकर जा रहे ट्रक (वाहन क्र. यूपी 73 ए 7701) में जा घुसा। तेज रफ्तार मौसंबी से भरे ट्रक ने डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी ओर सड़क से निकल रहे चावल से रोड़ ट्रक इतनी जोरदार टक्कर मारी की चावल से भरा ट्रक कई फीट तक घिसटते हुए सड़क में पलटकर दुघर्टनाग्रस्त हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों के केबिन में हादसा होते ही आग भड़क गई।

नहीं मिला बचने का मौका

हादसे के बाद दोनों ट्रक इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए कि इसमें सवार ड्राइवरों को वाहन से बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला। ट्रक के केबिन में फंसे ड्राइवरों की आग में जलने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक में सवार घायल क्लीनरों ने वाहन से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। चावल से भरे ट्रक में ड्रायवर सहित तीन लोग सवार थे। दूसरे ट्रक में ड्रायवर पिता के साथ बेटा कमल व क्लीनर उस्मान अली मौसंबी लेकर इलाहाबाद जा रहे थे।

उत्तर प्रदेश निवासी है

मौके पर पहुंची छपारा पुलिस ने लखनादौन से फायर ब्रिगेड बुलाकर ट्रक में लगी आग को काबू में किया। जब तक आग बुझाई गई तब तक दोनों ट्रक ड्राइवर की भीषण आग में जलने मौत हो गई। छपारा थाना प्रभारी नीलेश परतेती ने बताया कि दोनों मृतक व सभी घायल उत्तर प्रदेश निवासी है। मौसंबी से भरे ट्रक क्र. यूपी 44 एटी 2881 में सवार ड्रायवर भोला यादव (40) जिला सुलतानपुर यूपी निवासी की मौके में मौत हो गई। साथ जा रहे क्लीनर मो. सिराज व यासीन खान का पैर फेक्चर हो गया है, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चावल ले जा रहे ट्रक क्र. यूपी 73 ए 7701 के ड्रायवर शिवकुमार पिता दलजीत कुर्मी (45) ग्राम हथतनपुर जिला कोसमबी की मौत हो गई। जबकि ड्रायवर के पुत्र कमल कुर्मी व अन्य एक क्लीनर उस्मान अली को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज का मामले को जांच में ले लिया हैं।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020