सिवनी, नईदुनिया प्रतिनिधि। घंसौर थाना अंतर्गत मंडला तिराहा में लगे सीसीटीवी कैमरे में लाइव मौत कैद हुई है। जहां सड़क पर पड़े अधेड़ उम्र के एक शराबी को 26 जुलाई की रात ट्रक ने कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। यह दर्दनाक घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा गया कि शराबी एक खड़े ट्रक के सामने सड़क पर धुत पड़ा है। ट्रक स्टार्ट होता है और उसे कुचल कर निकल जाता है।

घटनास्‍थल पर मौत : पुलिस के अनुसार शराब के नशे में चूर शराबी टोल नाके पर खड़े ट्रक के सामने गिर गया था। ट्रक ड्राइवर इस बात से अनजान था, तभी वह अपना भारी भरकम ट्रक चलाते हुए आगे बढ़ गया। नशे में चूर व्यक्ति के ऊपर से ट्रक गुजरा, जिससे शराबी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है। ट्रक ड्राइवर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार है, जबकि ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस कर रही जांच : पुलिस के मुताबिक शराब के नशे में धुत अधेड़ संजय शिवहरे 45 वर्ष निवासी बम्होडी मेहता खड़े हुए ट्रक के सामने गिर कर बेहोश पड़ा था। ट्रक चालक ने सामने लेटे अधेड़ पर ध्यान नहीं दिया और अधेड़ को रौंदते हुए ट्रक आगे बढ़ा दिया, जिससे अधेड़ की मौके पर मौत हो गई। घंसौर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Updating...

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local