सिवनी, नईदुनिया प्रतिनिधि। नागपुर की ओर जाने वाले राष्ट्रीय मार्ग पर बघराज गांव के पास गुरुवार शाम करीब 4 बजे एक कंटेनर के टक्कर मारने से अनियंत्रित बाइक सवार पीछे आ रहे दूसरे कंटेनर की चपेट में आ गए। वहीं दूसरा कंटेनर भी अनियंत्रित हो गया और दो अन्य बाइकों को टक्कर मार दी। इस घटना में दो बाइक सवारों की मौत हो गई जबकि करीब दो लोग घायल हो गए।

चक्कीखमरिया गांव के हैं मृतक : लखनवाड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले बघराज गांव से नागपुर की ओर जा रहे कंटेनर ने उसी दिशा में जा रही बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पीछे आ रहे कंटेनर क्रमाक यूके 08 सीबी 1326 के नीचे आ गई। इससे दूसरे कंटेनर भी अनियंत्रित हो गया और दो अन्य बाइकों को टक्कर मार दी। इस घटना में कंटेनर के नीचे आई बाइक में सवार लखनवाड़ा थाना के चक्कीखमरिया गांव निवासी राधे पुत्र मोहरीलाल बावने 30 वर्ष और हरिओम पुत्र फिलुम बंजारा 19 वर्ष की मौत हो गई। वहीं अन्य बाइक में सवार लगभग दो लोग घायल हो गए हैं।

प्रकरण दर्ज, घायलों को जिला अस्‍पताल में कराया गया भर्ती : घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव का पंचनामा बना पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। इस घटना की जानकारी जैसे ही ग्राम चक्कीखमरिया में लगी तो पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। एसडीओपी पारुल शर्मा ने बताया है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local