शहडोल (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

कलेक्टोरेट के विराट सभागार में खनिज प्रतिष्ठान न्यास मंडल समिति की बैठक हुई, जिसमें 30 करोड़े से अधिक के निर्माण कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई । इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश सरकार के मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने की । बैटक में पेयजल के कार्य को उच्च प्राथमिकता पर रखा गया है ।इसके साथ ही सौंदर्यीकरण के काम भी होंगे । प्रभारी मंत्री ने स्वास्थ्य एवं पर्यावरण तथा अन्य प्राथमिकता में अधोसंरचना विकास, सिंचा, वाटर शेड सहित अन्य कार्य को भी स्वीकृति प्रदान की है ।जिले में जिन कार्य को स्वीकृत प्रदान की गई है उनमें सर्किट हाउस के नवीन भवन में इंटरनेट, फर्नीचर आदि की व्यवस्था, पुराना विश्राम गृह के निर्माण, महिला समिति भवन के सुधार कार्य, पुलिस लाइन में सड़क एवं पौनांग तालाब के सौंदर्यीकरण सहित अन्य निर्माण कार्य एवं विकास कार्य शामिल हैं ।इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि

जिले को आत्मनिर्भर बनाना है, इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे । समय.सीमा में निर्माण कार्य पूर्ण करने वाले विभागीय अधिकारियों को पुरूस्कृत तथा कार्य में विलंब करने वालों को दण्डित भी किया जाएगा ।

इनकी रही बमौजूदगी-

बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह मरावी, विधायक जयसिंह मरावी,विधायक मनीषा सिंह, विधायक शरद जुगलाल कोल, नगरपालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे, कलेक्टर वंदना, पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी, खनिज अधिकारी प्रमोद शर्मा,कार्यपालन यंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एपी निगम, उप संचालक कृषि आरपी झारिया, समन्वयक सर्व शिक्षा मदन त्रिपाठी, जिला कोषालय अधिकारी राममिलन सिंह,सहायक संचालक सामाजिक न्याय एवं मत्स्य एसएस परिहार, कमलप्रताप सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे । बैठक के बाद प्रभारी मंत्री ने पशु चिकित्सा विभाग में भृत्य के पद पर नीरज कुमार पाण्डेय की अनुकंपा नियुक्ति का पत्र सौंपा है ।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local