शहडोल, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी स्टेडियम में 3 जून से रोटरी क्लब के तत्वावधान में वैक्सीनेशन सेंटर का संचालन किया जा रहा है। इस सेंटर में शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी टीका लगवाने पहुंच रहे हैं। स्थिति यह है कि 3 जून से लेकर 9 जून तक 4500 से अधिक लोगों ने यहां आकर वैक्सीन लगवाई है।

पहले ही दिन लक्ष्य को किया पार : 3 जून को पहले दिन 500 लोगों का लक्ष्य रखा गया था जिसकी एवज में 540 लोगों ने वैक्सीन लगवाई थी। पहले ही दिन लक्ष्य से अधिक वैक्सीनेशन का काम हुआ जिसको देखते हुए कलेक्टर डॉ सत्येंद्र सिंह ने रोटरी क्लब के पदाधिकारियों से आग्रह किया कि वे इस सेंटर को अभी कुछ दिनों के लिए बना रहने दें। कलेक्टर के आग्रह पर रोटरी क्लब ने इस वैक्सीनेशन सेंटर को लगातार जारी रखने का काम किया। रोटरी क्लब के अध्यक्ष विजय दुबे के नेतृत्व में रोटेरियन सदस्य लगातार सहयोग करते हुए इस सेंटर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इसके अलावा सदस्य अजय बिजरा, राजेश श्रीवास्तव, राजेश गुप्ता, विनय तिवारी, संजय जैन, ऋतुराज गुप्ता, प्रकाश गुप्ता, सुशील ताम्रकार, अमित श्रीवास्तव और अमित गुप्ता सहित रोटरी क्लब के कई पदाधिकारी बराबर अपनी सेवाएं यहां दे रहे हैं।

कलेक्टर ने की जमकर सराहना : रोटरी क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों की मेहनत की जमकर सराहना की जा रही है। तीन दिन पहले कलेक्टर डॉ सत्येंद्र सिंह सेंटर पर पहुंचे थे और उन्होंने यहां अपनी सेवाएं दे रहे सदस्यों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वास्तव में वैक्सीनेशन के काम को आप जैसे लोग ही आगे बढ़ा रहे हैं। कलेक्टर ने कहा कि इस सेंटर को अभी जारी रखा जाए क्योंकि इससे लोगों को काफी लाभ हो रहा है।

अब तक इस सेंटर की स्थिति

दिनांक हितग्राही

3 जून 540

4 जून 1011

5 जून 774

6 जून 284

7 जून 516

8 जून 561

9 जून 700

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local