Coronavirus Shahdol News : शहडोल । पुलिस अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने से अब शहडोल में हड़कंप मचा हुआ है। 2 दिन पहले डीएसपी मुख्यालय कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं । शुक्रवार को एडिशनल एसपी का बंगला कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। एडिशनल एसपी को भी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को इलाज के लिए एडमिट करा दिया गया है।

डीएसपी मुख्यालय और एडिशनल एसपी के संपर्क में आने वाले लोगों की फेहरिस्त लंबी हो सकती है क्योंकि यह दोनों अधिकारी जनता से और अधिकारियों से सीधे जुड़े रहने वाले अधिकारी हैं ।

डीएसपी मुख्यालय के संपर्क में रहने वाला उनका ड्राइवर और उनकी पत्नी कल ही पॉजिटिव मिले थे अब एडिशनल एसपी के संपर्क में आने वालों की सूची तैयार की जा रही है । तकरीबन 150 से 200 लोगों के सैंपल लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है ।

शाम को आई रिपोर्ट में फिर मिले 5 पॉजिटिव

मेडिकल कॉलेज लैब टेक्नीशियन के परिवार के 5 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके बाद उसके घर व संपर्क के लोगों का सैंपल लिया गया था। अर्बन क्षेत्र के कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ बीएस वरिया ने बताया है कि मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में लैब टेक्नीशियन के संपर्क में आए उसके परिवार के पांच और सदस्य करोना संक्रमित मिले हैं। जिले के डीसीएम राम गोपाल गुप्ता राजू ने बताया है कि अभी आई 163 रिपोर्ट में से 5 लोग पॉजीटीव आये है। सोहागपुर वार्ड नम्बर 1 गढ़ी के पीछे का इलाका पहले से कंटेंटमेंट एरिया में तब्दील है। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 106 हो गई है। 59 लोग स्वस्थ हैं जबकि 47 एक्टिव केस हैं।

जिला मुख्यालय के हर कोने में अब कोरोना पॉजिटिव मिलने लगे हैं। ना केवल शहर के लोग बल्कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी अब कोरोना की चपेट में आ रहे हैं जिले के सोहागपुर तहसील के एसडीएम पॉजिटिव निकल आए हैं उनको भी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार की सुबह भर्ती करा दिया गया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020