शहडोल (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के खैरहनी गांव में सोमवार की दरम्यानी रात अरुणेंद्र प्रताप सिंह के घर के पीछे की दीवार से सेंध लगागार तीन बदमाश अंदर घुसे और बच्चों की कनपटी में अड़ाकर नगदी, सोना-चांदी के आभूषण सहित पांच लाख लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने कूलर के पानी में बेहोशी की दवा भी मिलाई थी, जिससे घर के बड़े सदस्य नीद से उठ ही नहीं पाए। बच्चों की नींद खुली तो बदमाशों ने बंदूक अड़ा दिया।

पुलिस के अनुसार तीन लोग घर के अंदर घुसकर घटना को अंजाम दिया है। चालीस हजार रुपये नगद और बाकी आलमरियों या पेटी में रखा सोना चांदी ले गए हैं। इसमे चांदी के सिक्के भी शामिल हैं। जैतपुर थाना प्रभारी डीएस पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंच गया है और मामले की जांच की जा रही है। घर के अरुणेंद्र प्रताप सिंह और उनकी पत्नी एवं बच्चे सोए थे। आधी रात के बाद बदमाश पीछे की दीवार में सेंध लगाकर अंदर गए और अंदर रखा सोना-चांदी एवं रुपया पार कर दिया है। अंदर जाते आरोपितों ने कूलर के पानी में बेहोशी की दवा मिला थी,तो अरुणेंद्र और उनकी पत्नी सोते ही रहे। दोनों बच्चे उठ गए थे, उनको बंदूक दिखाकर डरा दिया। वे घटना हो जाने के बाद माता पिता तो उठाकर जानकारी दिया।तब तक बदमाश भाग चुके थे। इसके बाद पुलिस को सुचना दी गई है।

मालूम हो कि इन दिनों जैतपुर क्षेत्र में अपराधिक धटनाएं बढ़ने लगी हैं। इस क्षेत्र में भी अवैध रेत और कोयले का कारोबार शुरू हो गया है, जिसके कारण अपराधिक घटनाएं बढ़ने लगी हैं। आए दिन रेत चोरी, कोयला चोरी की खबरें सामने आती रहती हैं। अब चोरी की बड़ी घटना होने से क्षेत्र में डर पनपने लगा है। पुलिस को सक्रिय होनो पड़ेगा, नहीं तो अपराधियों का दु्स्साहस बढ़ेगा,जिससे आम लोगों को परेशानी होगी।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close