शहडोल। दोस्त के साथ बाइक पर जा रही एक नाबालिग लड़की को रास्ते में तीन युवकों ने रोक लिया। तीनों ने लड़की के दोस्त को डरा-धमकाकर भगा दिया और उसे जंगल की ओर ले गए जहां उसके साथ तीनों ने दुष्कर्म किया।

घटना बुधवार रात की है। शिकायत के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रात 3 बजे तीनों आरोपितों को घर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली टीआई रावेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि शहर से सटे कल्याणपुर में केन्द्रीय विद्यालय से लगे जंगल के रास्ते से लगभग साढ़े सात बजे एक नाबालिग लड़की अपने परिचित दोस्त के साथ बाइक से रिश्तेदार के यहां जा रही थी। रास्ते में सैफ अख्तर (18), गोलू विश्वकर्मा (24), झल्लू उर्फ शिवम कोरी (19) तीनों निवासी पुरानी बस्ती मिले।

उन्होंने बाइक रोककर लड़की के दोस्त को डरा-धमकाकर भगा दिया और लड़की को पकड़कर जंगल के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया। लड़कों के भागने के बाद लड़की रात में लगभग नौ बजे अपने घर पहुंची और पूरी बात मां को बताई। इसके बाद मां ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने रात लगभग 3 बजे तीनों आरोपितों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। टीआई रावेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मेडिकल परीक्षण हुआ, जिसमें दुष्कृत्य की घटना की पुष्टि हुई है। वहीं गुरुवार सुबह आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेेज दिया गया है।