शहडोल।

बुधवार की रात तकरीबन 9 बजे जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर जमुई गांव के पास एक बाइक और ट्रक में भिड़ंत हो गई जिसमें बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने बताया है कि हरदी गांव का रहने वाला रमेश यादव पिता बेसाहूलाल यादव अपनी बाइक से हरदी गांव से शहडोल दूध बेचने के लिए आ रहा था। जमुई गांव के पास शहडोल से बुढ़ार की ओर जा रहा एक ट्रक बाइक से जा भिड़ा जिस में बाइक सवार रमेश यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक के पीछे रमेश का साथी बैठा हुआ था जो बुरी तरह घायल हो गया है। इसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद जमुई गांव के लोगों ने गुस्से में आकर रास्ता जाम कर दिया और पत्थरबाजी करने लगे। मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस को भी इस गुस्से का सामना करना पड़ा। बाद में मौके पर शहडोल से और पुलिस बल भेजा गया इसके बाद स्थिति नियंत्रण में हुई। शव को जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया है।

पुलिस ने दर्ज किया मामलाः बुधवार की रात सड़क हादसे में रमेश यादव की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने घटना सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड पर मृतक के परिजन एवं स्थानीय लोगों ने डायल हंड्रेड में तैनात आरक्षक सोनू सिंह से गाली-गलौज एवं मारपीट की है। पुलिस ने आरक्षक सोनू की शिकायत पर कोमल यादव रिंकू यादव अशोक यादव व अन्य के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करना एवं गाली-गलौच कर मारपीट करने का मामला दर्ज कर दिया है।

सोहागपुर पुलिस ने ट्रक क्रमांक सीजी 13 एडी 5274 के चालक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर एक्सीडेंट कर वाहन छोड़कर मौके से फरार होकर आरोपी चालक भाग गया और सड़क हादसे में रमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी जिस पर पुलिस ने मृतक की मौत का मर्ग कायम कर वाहन चालक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket