शहडोल। (नईदुनिया प्रतिनिधि) सिंहपुर थाना अंतर्गत उधिया गांव में एक युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए युवती के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या का दुष्प्रेरण और दहेज प्रतिषेध के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के बाद से आरोपी प्रेमी फरार है। सिंहपुर पुलिस ने बताया कि उधिया गांव में रहने वाली रेनू यादव 20 का प्रेम प्रसंग करकटी गांव में रहने वाले सुरेंद्र यादव पिता रामजी यादव 23 के साथ कई वर्षों से चल रहा था। दोनों की इच्छा के अनुरूप परिजनों ने भी शादी की स्वीकृति दे दी थी। 13 फरवरी को रेनू पढ़ाई करने बुढ़ार कॉलेज गई हुई थी। उसे उसका प्रेमी सुरेंद्र यादव छोड़ने वापस उधिया आया। इस दौरान प्रेमी सुरेंद्र यादव ने अपनी प्रेमिका के सामने प्रस्ताव रखा कि अब परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार हो गए हैं। इस कारण वे अपने पिता से दहेज के रूप में एक मोटर साइकिल मांगे। प्रेमिका ने इस बात से इंकार कर दिया। तब आरोपी प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात से तनाव में आकर प्रेमिका रेनू यादव ने उधिया गांव के बगल से गुजरने वाली रेल लाइन में आकर खुदकुशी कर ली। सिंहपुर पुलिस ने बताया कि पहले इस मामले में मर्ग कायम किया गया था, बाद में परिजनों के बयान के आधार पर उक्त मामले का खुलासा हुआ। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

किशोरी से छेड़छाड़

का मामला दर्ज

शहडोल। किशोरी से छेड़छाड़ का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। आरोपी ने किशोरी का पीछा कर छेड़छाड़ की है। गाली गलौज कर मारपीट व जान से मार देने की धमकी दी है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेडछाड एवं पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सीधी पुलिस ने बताया है कि 16 वर्षीय किशोरी से आरोपित राजेश साहू ने छेड़छाड़ कर मारपीट की है एवं जान से मार देने की धमकी दी है। शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है और शिकायत के आधार पर जांच कराई जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network