शाजापुर। जिले में अवैध मदिरा के निर्माण, विक्रय, परिवहन, संग्रहण की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में एवं जिला आबकारी अधिकारी मंदाकिनी दीक्षित के मार्गदर्शन में बेरछा क्षेत्र के रुड़की कंजर डेरे पर एसडीओपी भविष्य भास्कर व बेरछा व अन्य थाना बलों के साथ आबकारी विभाग द्वारा संयुक्त दबिश की गई। दबिश के दौरान तलाशी लेने पर लगभग 4800 किलोग्राम गुड व महुआ लहान व 15 लीटर हाथ भट्टी मदिरा जब्त कर मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत छह न्यायालयीन प्रकरण पंजीबद्ध किए गए। उक्त कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।

मो. बड़ोदिया में सट्टे के अड्डे पर कार्रवाई, नौ सटोरिए पकड़े

शाजापुर। जिले के मोहन बड़ोदिया में सट्टे के अड्डे पर कार्रवाई की गई है। टीआई सौरभ शर्मा के अवकाश पर होने के चलते एसडीओपी दीपा डोडवे के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। जिसमें नौ सटोरियों को पकड़कर नौ हजार आठ सौ रुपए व सट्टा पर्ची जब्त की गई है। आरोपितों पर सट्टा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है, थाना क्षेत्र में सट्टा के अवैध कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी अनुसार मंगलवार को एसडीओपी दीपा डोडवे ने पुलिस टीम के साथ नलखेड़ा रोड पर सट्टे के अड्डे पर कार्रवाई कर नौ लोगों को पकड़ा है। हालांकि पुलिस के हाथ लगे लोग सट्टा खेलने वाले हैं। सट्टा संचालक मौके से भागने में सफल रहा। एसडीओपी डोडवे के अनुसार उसे भी आरोपित बनाकर प्रतिबंधात्मक व जिलाबदर की कार्रवाई की जाएगी। मंगलवार को जहां एसडीओपी के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। वहीं बीते सप्ताह टीआई शर्मा के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में चार सटोरियों को पकड़कर केस बनाए गए थे। थाना क्षेत्र में लगातार कार्रवाई के बावजूद पूरी तरह से इस अवैध कारोबार पर लगाम नही लग पा रही है। टीआई सौरभ शर्मा का कहना है कि वह अवकाश पर हैं, थाना क्षेत्र में किसी भी हाल में अवैध धंधे नही चलने दिए जाएंगे। सट्टा संचालन की सूचना मिलने पर बीते दिनों भी कार्रवाई की गई थी, आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close