आगर-मालवा। परिवहन आयुक्त के निर्देशानुसार 12 जून को परिवहन विभाग ने जिले में स्कूली वाहनों का चेकिंग अभियान चलाया। जिला परिवहन अधिकारी एपी श्रीवास्तव ने बताया कि अभियान अंतर्गत 40 वाहनों के दस्तावेज एवं फिटनेस चेक किए गए। इस दौरान 5 वाहन सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी गाईड लाइन के अनुसार संचालित न होने पर उनके फिटनेस निरस्त किए गए। श्रीवास्तव ने बताया कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

12एजीआर 15- आगर में स्कूली वाहनों के कागजात चेक करते हुए अधिकारी नईदुनिया

लोकसेवा केन्द्र की निविदा स्वीकृति पर रोक

आगर-मालवा। जिले में संचालित लोक सेवा केन्द्रों के संचालन हेतु जिला ई गर्वर्नेंस समिति के माध्यम से नई निविदाएं आमंत्रित की गई थीं। वर्तमान में टेंडर, निविदा प्रक्रिया अंतर्गत तकनीकी एवं वित्तीय निविदा मूल्यांकन की कार्रवाई प्रचलन में है। कार्यपालन संचालक राज्य लोक सेवा अभिकरण द्वारा जिला कलेक्टरों को पत्र जारी कर निर्देश दिए हैं कि लोक सेवा केन्द्रों की निविदा प्रक्रिया आगामी आदेश तक जिस स्तर पर प्रचलन में है। उसे उसी स्तर पर यथास्थिति में रखा जाए। किसी भी निविदाकार को स्वीकृति पत्र जारी नहीं किया जाए। डिप्टी कलेक्टर कल्याणी पांडेय ने बताया कि उक्त पत्र के परिपालन में जिले में लोक सेवा केन्द्रों की निविदा प्रक्रिया को रोक दिया गया है।

5 हजार का ईनाम घोषित

आगर-मालवा। पुलिस अधीक्षक सविता सोहाने ने जेएमएफसी आगर के प्रकरण में फरार आरोपी सिद्घू उर्फ पुरुषोत्तम की गिरफ्तारी हेतु 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। जो कोई व्यक्ति, पुलिस अधिकारी-कर्मचारी या अन्य फरार आरोपी के संबंध में सूचना देगा या गिरफ्तार करवाएगा। उसे उक्त ईनाम से पुरस्कृत किया जाएगा।

जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक 17 को

आगर-मालवा। जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक 17 जून को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में दोपहर 12.30 बजे होगी। अध्यक्षता कलेक्टर अभयकुमार वर्मा करेंगे।

जिला योजना समिति की बैठक 16 को

आगर-मालवा। जिला योजना समिति की बैठक 16 जून को कलेक्टर सभाकक्ष में दोपहर 2 बजे मप्र शासन के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्द्घनसिंह की अध्यक्षता में होगी। बैठक में कुण्डालिया सिंचाई परियोजना अंतर्गत विस्थापन, पुनर्वास एवं मुआवजे की समीक्षा, ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में पेयजल, खाद-बीज की उपलब्धता एवं वितरण की समीक्षा, विद्युुत आपूर्ति, जल निगम के कार्यों, स्वास्थ्य विभाग, जय किसान ऋण माफी योजना सहित अन्य विषयों की समीक्षा की जाएगी। कलेक्टर अभय वर्मा ने जिले के अधिकारियों को बैठक में अद्यतन जानकारी के साथ नियत समय व दिनांक पर उपस्थित रहने के निर्देश जारी किए हैं।

बसंत गुप्ता आगर

12 6 2019

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना