शटर उचकाकर घुसे और अलमारी का ताला तोड़ा, छह साल पहले भी हो चुकी है लाखों की चोरी

शाजापुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिला मुख्यालय से करीब 6 कि मी दूर स्थित ग्राम आला उमरोद में चोरों ने आईसीआईसीआई बैंक शाखा में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने शटर उचकाकर बैंक शाखा में प्रवेश किया और अलमारी का ताला तोड़ उसमें रखे ढाई लाख से अधिक रुपए चुरा लिए। बदमाश यहां से इन्वर्टर की बैटरी भी ले गए। इसी बैंक में छह साल पहले जुलाई 2014 में भी चोरी हुई थी। तब बदमाश चार लाख से अधिक रुपए ले गए थे।

कोतवाली पुलिस के अनुसार सुनील पिता दिनेश कटारे निवासी शाजापुर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ के स दर्ज किया गया है। मामले की जांच एसआई मोहरसिंह बघेल कर रहे हैं। चोरी की वारदात दो अप्रैल की रात में हुई। तीन अप्रैल को पुलिस को शिकायत की गई। इस पर एसआई प्रेमलता खत्री मौके पर पहुंची और पड़ताल की। कोतवाली टीआई अजित तिवारी भी शनिवार को मौके पर पहुंचे। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही सुराग मिलने की उम्मीद है। एक बार फिर चोरी होने के बाद प्रबंधन सक्रिय हुआ और गार्ड तैनात किया गया है।

इसी बैंक में जुलाई 2014 में भी लाखों की चोरी हुई थी, जिसका पता पुलिस आज तक नहीं लगा पाई है। तिजोरी में 4 लाख 10 हजार 770 रुपए थे। चोरों ने अलमारी के अलावा कि सी भी सामान को हाथ तक नहीं लगाया था, जबकि वहां कई कीमती सामान रखा था। उस समय प्रबंधन की सुरक्षा उपाय आदि को लेकर गंभीर लापरवाही सामने आई थी। काफी मशक्कत के बावजूद पुलिस अब तक छह साल पहले हुई चोरी का खुलासा नहीं कर पाई।

स्टेशन रोड पर भी दो जगह चोरी

शाजापुर में रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित रेलवे विभाग के शासकीय आवासों में भी चोरी की वारदात सामने आई। मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस को की गई है। एक घर से बदमाश दरवाजा तोड़कर मोटरसाइकि ल ले गए। एक अन्य घर में बदमाशों ने दरवाजे पर लगा ताला तोड़ा और घर से हजारों रुपए नकदी व सोने का लॉके ट और अंगुठी ले गए।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना