आगर मालवा। आगर नगर पालिका चुनाव दूसरे चरण में 13 जुलाई को हैं, लेकिन धीरे-धीरे राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है तथा नगर पालिका परिषद पर अपना बोर्ड बनाने के लिए भाजपा व कांग्रेस दोनों ही दलों ने प्रचार में तेजी लाने के साथ ही अपनी ताकत भी झोंकनी शुरू कर दी हैं।

आगर नगर पालिका के 23 वार्ड़ों से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के उद्देश्य से भारतीय जनता युवा मोर्चा की आगर नगर इकाई द्वारा मंगलवार शाम वाहन रैली निकाली गई। जिसके माध्यम से भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की गई।

रैली ने 23 वार्डों में किया भ्रमण

बड़ा गवलीपुरा के राधाकृष्ण मंदिर से शाम 5.30 आरम्भ हुई वाहन रैली शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई नगर के 23 वार्ड़ों में पहुंची। रैली में शामिल भाजयुमो के कार्यकर्ता हाथों में भाजपा का झंडा लहराते हुए चल रहे थे तथा डीजे के माध्यम से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता लोगों से भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील कर रहे थे। रैली का समापन तहसील चौराहे पर स्थित वीर हनुमान मंदिर के सामने किया गया। जहां भाजपा व युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वार्डों में प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपित की जमानत निरस्त

आगर मालवा। नाबालिग को बदनाम करने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपित की जमानत याचिका न्यायालय ने निरस्त कर दी। आरोपित अभी जेल में है। मामले में पीड़िता की ओर से महिला थाना आगर द्वारा 5 अप्रैल 2022 को प्रकरण दर्ज किया था।

यह है मामला

जानकारी देते हुए एडीपीओ अनूप कुमार गुप्ता ने बताया कि फरियादी ने महिला थाना आगर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपित लखन यादव (19) निवासी नेन्याखेड़ी थाना कानड़ ने पीड़िता को बहला-फुसला

कर खेत पर ले जाकर दुष्कर्म किया था। आरोपित ने पीड़िता को बदनाम करने व जान से मारने की धमकी भी दी और उससे दोबारा दुष्कर्म किया।

बदनामी के डर से पीड़िता ने दुष्कर्म की बात किसी को नहीं बताई, जिससे आरोपी के हौसले बुलंद हुए और वह पीड़िता को बदनाम करने व जान से मारने का डर दिखा कर उससे 50 हजार रूपये की मांग करने लगा, अंततः पीड़िता ने परेशान होकर आरोपित द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी स्वजनों को दी। स्वजनों ने पीड़िता को हिम्मत दी और ले जाकर महिला थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित लखन

यादव को 5 अप्रैल को गिरफ्तार कर 06 अप्रैल को न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय द्वारा आरोपित को जेल भेजा गया, तब से आरोपी जेल में है।

आरोपित की ओर से जमानत आवेदन प्रस्तुत किया गया था। जिसकी सुनवाई करते हुए प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मोहम्मद अजहर ने विशेष लोक अभियोजक आगर अनूप

कुमार गुप्ता के तर्कों से सहमत होकर व पीड़िता की कम आयु तथा उसके साथ हुए घृणित अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरेपित को जमानत पर उन्मुक्त किया जाना उचित न मानते हुए जमानत आवेदन निरस्त कर दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close