'अभी मास्क ही वैक्सीन' अभियान की कृषि उपज मंडी स्टाफ ने भी की सराहना

शाजापुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नईदुनिया के 'अभी मास्क ही वैक्सीन' अभियान को लगातार समर्थन मिल रहा है। अभियान से जुड़कर लोग स्वयं तो मास्क लगाने का संकल्प ले ही रहे हैं वहीं अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित कर रहे हैं। अभियान के साथ कृषि उपज मंडी के अधिकारी-कर्मचारियों भी सहभागी बने।

देश भर में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना से बचाव के लिए शासन-प्रशासन द्वारा गाइड लाइन जारी की है। इसमें मास्क लगाने सहित कई सावधानियां जरूरी बताई गई हैं, लेकिन बावजूद इसके अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो कि नियमों के पालन में कोताही बरत रहे हैं। नईदुनिया ने सामाजिक सरोकार का दायित्व निभाते हुए 'अभी मास्क ही वैक्सीन' अभियान चलाया है। वैक्सीन बनाने के लिए कई देशों के वैज्ञानिक जुटे हुए हैं इसे बनने में अभी कुछ समय बताया जा रहा है, इसलिए मास्क पहनने सहित नियमों का पालन आवश्यक है। नईदुनिया के अभियान से लोग जुड रहे हैं। नईदुनिया के इस पहल की सराहना करते हुए एक स्वर में कह रहे हैं कि यह पहल कई लोगों की जिंदगी बचा सकती है। अभियान अंतर्गत शनिवार को कृषि उपज मंडी समिति के अधिकारी व कर्मचारियों ने भी नईदुनिया की इस पहल की सराहना की। मंडी समिति के अशोक जोशी ने कहा कि उन्होंने कहा कि हम जब भी बाहर निकलें मास्क पहने, क्योंकि मास्क हमें सुरक्षा देता है। शासन-प्रशासन द्वारा लोगों को जागरूकता करने के लिए जतन किए जा रहे हैं। नईदुनिया द्वारा भी मुहिम शुरू करना सराहनीय है। मास्क कोरोना वायरस संक्रमण के साथ-साथ हमें प्रदूषण से भी बचाता है। मंडी समिति के किशनपाल परमार बताते हैं कि मास्क पहनने के साथ-साथ उसके रख-रखाव को लेकर जागरूक होना जरूरी है। मास्क पहनकर सभी लोग अपनी जिंदगी और दूसरों की जिंदगी को सुरक्षित करें। नईदुनिया की यह एक अच्छी पहल है। जोजनसिंह गोहिल बताते हैं कि लोग मास्क पहनने के प्रति किस तरह की लापरवाही नहीं करें। प्रत्येक व्यक्ति अनिवार्य रूप से मास्क का उपयोग करें। मंडी के मुकेश विश्वकर्मा, भारत शर्मा, विनोद कुशवाह, अर्पित व्यास, लतीफ खान, गौरव व्यास, शिवपालसिंह, राकेश सिंह सहित स्टाफ सदस्यों ने कोविड 19 से बचाव के लिए सभी तरह के नियमों के पालन लगातार करने तथा अन्य लोगों को प्रेरित करने का संकल्प लिया।

03 एसजेआर 11-अभियान अंतर्गत संकल्प लेते मंडी स्टाफ सदस्य।

आज दो घंटे गुल रहेगी बिजली

शाजापुर। इमरजेंसी फीडर का आज रविवार सुबह मेंटेनेंस होगा। इसके चलते दो घंटे बिजली गुल रहेगी। जेई बलराज तिवारी बताते हैं कि सुबह आठ से दस बजे तक मेंटेनेंस अवधि के दौरान कलेक्टोरेट, कोर्ट एवं जिला अस्पताल में बिजली व्यवस्था बाधित रहेगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags