कालापीपल मंडी। जनता ने जो भरोसा जताया है उस पर पूरा उतरने का प्रयास करूंगी। जनपद क्षैत्र के सभी वास्तविक हितग्राही को शासन की योजना का पूरा लाभ मिलेगा। हमें चुनकर जनता ने सेवा का अवसर दिया है सभी को विश्वास दिलाते है कि बिना किसी भेदभाव के दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जनपद क्षैत्र में विकास कार्यो को अंजाम दिया जाएगा। जहां भी पहली प्राथमिकता होगी उन ग्रामों में मूलभूत सुविधाऐं उपलब्ध कराई जाएगी।

यह बात नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष सरिता भोजराज पंवार ने कही। शनिवार को कालापीपल जनपद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं 23 जनपद सदस्यों का शपथ विधि समारोह आयोजित किया गया। अध्यक्षता पूर्व जनपद अध्यक्ष सूरजसिंह पवांर ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती एवं महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण कर हुआ। स्वागत भाषण मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरके मण्डल ने दिया। इस अवसर पर सभी मंचासीन जनपद सदस्यों का पुष्पमालाओं से स्वागत किया । कार्यक्रम को मुख्य अतिथि विधायक कुणाल चौधरी, जिला पंचायत सदस्य नवीन शिन्दे, पूर्व जनपद अध्यक्षद्वय सुभाष लेवे, मधुरमेश मालवीय सहित जनप्रतिनिधियों ने संबोधित किया। इस अवसर पर अध्यक्ष सरिता भोजराज पवांर, उपाध्यक्ष लक्ष्मीदेवी अलकेश पाटीदार एवं 23 जनपद सदस्यों को विधायक कुणाल चौधरी ने पद एवं गोपनीयता की शपथग्रहण करवाई। कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बाबुलाल सोनी ने किया। शपथग्रहण के पश्चात जनपद सदस्यों के पहली बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता अध्यक्ष सरिता भोजराज पवांर ने की। सीईओ आरके मण्डल ने सभी नवनिर्वाचित जनपद सदस्यों को विधिमान्य अधिकारों के बारे में जानकारी दी।

स्कूली छात्राओं को दिया लाठी चलाने का प्रशिक्षण

आगर मालवा।नीलकंठेश्वर कान्वेंट हायर सेकेण्डरी स्कूल आगर में आत्मरक्षा को ध्यान में रखते हुए पारम्परिक लाठी संघ के तत्वावधान में प्रशिक्षण शिविर लगाया गया। लाठी संघ म.प्र. के उपाध्यक्ष शरद मंडलोई, टेक्निकल कमीशन के वॉइस चेयरमैन आयुष दुबे के मार्गदर्शन में मार्शल आर्ट एकेडमी के खिलाड़ी विजय यादव ने स्कूल की छात्राओं को एक-लाठी, द्वि-लाठी व पट्टाबाजी प्रशिक्षण की विस्तार से जानकारी दी। प्रशिक्षण विद्यालय के खेल शिक्षक विशाल सूर्यवंशी द्वारा प्रतिदिन दिया जाता हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close