Nalkheda News: आगर-मालवा (नईदुनिया न्यूज)। जिले के नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी माता के उद्योगपति शैशव आर. शाह ने स्वजन के साथ बुधवार को दर्शन-पूजन किए। सूत्रों का कहना है कि शाह के साथ आए लोगों में दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल थे।

इनमें उद्योगपति गौतम अडाणी की पत्नी प्रीति अडाणी भी शामिल रहीं। हालांकि शैशव शाह के साथ आए लोगों के बारे में मंदिर पुजारी व राजस्व अधिकारियों ने जानकारी देने से यह कहकर इन्कार कर दिया कि उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नही है। उद्योगपति परिवार के दर्शन-पूजन का कार्यक्रम अति गोपनीय रखा गया। इनके साथ आए सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों को भी फोटो लेने से रोका।

ये लोग बुधवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे नलखेड़ा स्थित मंदिर पहुंचे। गर्भगृह में मां बगलामुखी के दर्शन-पूजन करने के साथ मंदिर परिसर में हवन पूजन भी किया। करीब दो घंटे तक मंदिर परिसर में रुके और विधि विधान से पूजा-अर्चना की। पुजारियों ने पूजन-अर्चन कराने के साथ मंदिर के महत्व के बारे में भी बताया।

हेलिकाप्टर की थी अनुमति, आए मार्ग से

उद्योगपति शैशव आर. शाह व पांच अन्य लोगों के हेलिकाप्टर से जिला मुख्यालय आगर-मालवा पहुंचने का कार्यक्रम था। जिला प्रशासन से इसके लिए बकायदा अनुमति भी ली गई थी। नौ मार्च को दिलीप कुमार मुलचंदानी ने लिखित आवेदन कर 15 मार्च को आगर-मालवा में पहले से निर्मित हेलिपेड पर हेलिकाप्टर के उतरने और उड़ान भरने की अनुमति ली थी। जिसे जिला प्रशासन ने स्वीकार कर अनुमति दे भी दी थी। ये दर्शनार्थी विमान से इंदौर तक आते और वहां से हेलिकाप्टर से आगर तक आना था, किंतु अचानक कार्यक्रम में बदलाव हुआ और ये लोग मार्ग से मंदिर पहुंचे।

इनका कहना है

बगलामुखी मंदिर में दर्शन करने कौन-कौन वीआइपी आए थे, इसकी जानकारी मुझे नहीं है।

– कैलाश वानखेड़े, कलेक्टर आगर मालवा

Posted By:

Mp
Mp
  • Font Size
  • Close