शुजालपुर / शाजापुर। नईदुनिया न्यूज। मंडी थाने से करीब पांच किलोमीटर दूर गांव भीलखेड़ी के खेत पर बने मकान में रह रहे बुजुर्ग दंपती की मंगलवार रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। वृद्धा का शव घर में ही पड़ा मिला तो वृद्ध का शव रेलवे पटरी के पास झाड़ियों में मिला। पुलिस प्रथमदृष्टया रंजिश को लेकर हत्या करना मान रही है।

जानकारी अनुसार भीलखेड़ी निवासी बाबूलाल मेवाड़ा (60) व उनकी पत्नी सौरम बाई (55) हिराना मार्ग स्थित अपने खेत पर बने मकान में रहते थे। उनका बेटा मनोहर मंडी में किराने की दुकान पर काम करता है तथा गांव में बने मकान में परिवार के साथ रहता था। बुधवार सुबह मनोहर रोज की तरह माता-पिता से मिलने खेत पर गया तो अपनी मां सौरम बाई को घर में मृत पाया। मनोहर के अनुसार मां के शव को देखकर वह घबरा गया।

आसपास पिता को तलाशा नहीं मिलने पर खेत से दूर रहने वालों से पूछताछ की और मां की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस को बाबूलाल का शव घर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर पटरी के समीप मिला। पुलिस के अनुसार महिला के शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं मिले जबकि वृद्ध के होंठ के पास चोट का निशान था। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिटी अस्पताल पहुंचाया।

जिला पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसएफएल टीम भी पहुंची। एसडीओपी वीएस द्विवेदी के अनुसार महिला के शरीर पर जेवरात मिलने से पुलिस का अनुमान है कि घटना को चोरी या लूट की वजह से नहीं बल्कि आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है, लेकिन घर का सामान बिखरा हुआ मिलने से अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता जांच के बाद सचाई सामने आएगी। प्रथम दृष्टया मुंह दबाकर हत्या करना प्रतीत होता है।

विधायक पहुंचे मौके पर

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर विधायक इंदरसिंह परमार सहित भाजपा नेता भेरूसिंह काका, जनपद अध्यक्ष किशोरसिंह पाटीदार एवं अभिषेक सक्सेना पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

नापंचमी पर महाकाल में विशेष व्यवस्था, नागचंद्रेश्वर के दर्शन के लिए यहां से होगा प्रवेश

'ठाकुर ई हाथ म्हारे दईदे'.. फिल्म शोले के डायलॉग मालवी बोली में, उज्जैन के होमगार्ड सैनिक का अनूठा प्रयास

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना