बेरछा। बेरछा से रंथभंवर सीसी सड़क की बदहाली को लेकर लगातार

परेशान हो रहे है। रहवासियों ने बुधवार को क्षेत्र के दौर पर आए जिला कलेक्टर दिनेश जैन को रहवासियों ने मुख्य मार्ग रोककर समस्या से अवगत कराने के लिए मार्ग में डटे रहे। जब कलेक्टर ने गाड़ी में बैठकर कुछ लोगों से समस्या की चर्चा करने की बात कही।

कलेक्ट रमामले की गम्भीरता को देखते हुए स्वयं ने बदहाल रंथभंवर सीसी सड़क के अधूरे पड़े निर्माण का निरीक्षण किया और जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिए। ज्ञात रहे कि बेरछा-रंथभंवर सीसी सड़क का निर्माण विगत कई माह से बंद है। निर्माण एजेंसी द्वारा इस निर्माण में लगातार लेतलाली बरती जा रही है।

विगत दिनों स्थानीय महिलाओं ने भी सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया तथा प्रशासन को अवगत कराया था। पिछले दिनों लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के एसडीओ ने रहवासियों को आश्वासन दिया था कि 15 जनवरी तक निर्माण कार्य प्रारंभ कराने की बात कही थी।अधिकारियों द्वारा दी गई डेड लाइन भी नजदीक आ रही है और विगत दिनों हुई। बारिश में एक बड़ा गड्ढे में जल भराव हो गया है। जिसे जिला कलेक्टर जैन ने स्वयं देखा उन्होंने विभाग को समस्या का जल्द निराकरण के निर्देश दिए।

मंगल आहुतियों के साथ की पीएम के दीर्घायु जीवन की कामना

नलखेड़ा। भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाभर एवं प्रदेश पदाधिकारी के दिशा निर्देशानुसार गुरुवार को विश्व प्रसिद्ध पीताम्बरा सिद्ध पीठ मां बगलामुखी मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु की कामना के लिए भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा आगर जिलाध्यक्ष शिवनारायण भिलाला सहित नलखेड़ा नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र के भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा विशेष हवन जप अनुष्ठान किया गया। आगर जिलाध्यक्ष शिवनारायण भिलाला द्वारा नवनियुक्त पदाधिकारियों का पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया गया। जिसमें कृपाराम भिलाला, राधेश्याम भिलाला, मोतीलाल खाटकीया, मोहनलाल बडेरा, दिलीप सिंह भिलाला, गोर्वधनलाल भिलाला, लालसिंह भिलाला, गोपाल भिलाला, अम्बाराम भिलाला, दीपक भिलाला, पूनमचंद भिलाला, अर्जुन भिलाला, देवीलाल भिलाला सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी राहुल भिलाला ने दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local