Shajapur Crime News: शाजापुर। शहर के लालघाटी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात को तीन बदमाशों द्वारा महिला कर्मचारी और उनकी बुजुर्ग मां के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया। दो से तीन बदमाश महिला के घर में घुसे और पिस्टल व चाकू को अढ़ाकर लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। हालांकि घटनाक्रम के दौरान महिला शीला सोनी के घर में मजदूर काम कर रहे थे। जो शोरगुल सुनकर कमरे में आए, मजदूरों को देखकर बदमाश भाग गए। हालांकि बदमाश सोने की चेन ले जाने में सफल रहे। इधर, वारदात के दौरान बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी शीला ने हिम्मत से काम लिया। उन्होंने एक बदमाश के हाथ पर काटने के साथ ही शोर मचाया। जिससे मोहल्ले के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरु की जांच

हंगामा होने के पर मौके पर काफी भीड़ जुट गई थी। पीड़ित लोगों का कहना है कि अगर घर में मजदूर नहीं होते और वह हिम्मत से काम नहीं लेते तो बड़ी वारदात हो सकती थी। इधर, घटना की जानकारी लगते ही एडिशनल एसपी टीएस बघेल मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित मां-बेटी से मामले की जानकारी ली। लालघाटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है। घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड होने की बात भी सामने आई है। यह रिकॉर्ड पुलिस ने प्राप्त किए हैं और सीसीटीवी कंट्रोल रूम में पुलिस ने इन रिकॉर्ड को देखा भी है। बहरहाल शहर के इलाके में हुई वारदात से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बदमाश के हाथ पर काटने के कारण बुजुर्ग महिला के दांत में भी चोट आई है जिस पर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बदमाशों ने पूछा - कहां हैं तीन लाख?

जानकारी अनुसार बदमाशों ने महिला का मुंह दबाया और बोले कि तीन लाख कहां है। दरअसल महिला घर में चल रहे निर्माण कार्य के भुगतान के लिए तीन लाख रुपये नगद अपने पास रखे हुए थे। जो हाल ही में बैंक से निकाले गए थे। जहां तक है बदमाश इसी राशि के बारे में महिला से पूछ रहे थे। ऐसे में अब मामले में संभावना है कि बदमाशों को महिला के घर में नकदी रखे होने की जानकारी थी। इसी के चलते उन्होंने वारदात करने का प्रयास किया।

Bhilai News: रेलवे के सबसे बड़े सोलर प्लांट से शुरू होगा बिजली का उत्पादन, प्लांट की उत्पादन क्षमता 50 मेगावाट

राष्ट्रीय लेबर फोर्स सर्वे की रिपोर्ट के बाद राजनीति हुई गर्म, बेरोजगारी के रिपोर्ट कार्ड पर कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

Posted By: Shailendra Kumar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close