हे प्रभु... तेरी शरण में आया हूं

कै प्शन फोटो : 25एसजेआर15

शाजापुर। ये हैं देवास लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी। गुरुवार को नामांकन दाखिल करने से पहले वे शाजापुर कलेक्टोरेट परिसर स्थित श्री पंचमुखी हनुमान के दरबार में पहुंचे। मत्था टेका, कु छ देर आंखें बंद कर कामना की।

-------------

- लोकसभा सीट के लिए अब तक दो नामांकन आए

शाजापुर। देवास लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी ने गुरुवार को नामांकन दाखिल कर दिया। उनके साथ देवास विधायक गायत्रीराजे पंवार एवं पार्टी के शाजापुर-देवास जिलाध्यक्ष थे। हालांकि , वे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साथ नामांकन दाखिल करना चाहते थे कि ंतु शिवराज के लेट होने और मुहूर्त का समय बीतने के चलते सोलंकी ने उनके बिना ही अपना नामांकन दाखिल कर दिया। रिटर्निंग अधिकारी एवं शाजापुर कलेक्टर श्रीकांत बनोठ को नामांकन दिया गया।

भाजपा प्रत्याशी दोपहर 12 बजे कलेक्टोरेट पहुंचे। करीब आधे घंटे बाद वे देवास विधायक एवं दो जिलाध्यक्षों के साथ रिटर्निंग अधिकारी बनोठ के पास पहुंचे। करीब 20 मिनट की प्रक्रिया के बाद उन्होंने नामांकन दाखिल कि या। बाहर मीडियाकर्मियों से चर्चा में कहा कि मुहूर्त में नामांकन भरा है। भाजपा के लिए चुनौती वाली सीट होने के सवाल पर कहा कि इस सीट की छोड़े देश में कहीं भी भाजपा के लिए चुनौती नहीं है। विकास एवं राष्ट्रवाद का मुख्य मुद्दा है। भोपाल से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकु र द्वारा दिए गए बयान के सवाल पर सोलंकी बोले कि साध्वी प्रज्ञा ठाकु र पर यूपीए सरकार के दौरान अन्याय हुआ। महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं लेकि न साध्वी के साथ बहुत अत्याचार कि या गया। नामांकन दाखिल करने से पहले सोलंकी कलेक्टोरेट परिसर में पंचमुखी हनुमान मंदिर भी पहुंचे। गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी की ओर से बद्रीलाल पिता भंवरलाल ने भी नामांकन दाखिल कि या। अब तक दो नामांकन दाखिल कि ए जा चुके हैं।

आज कांग्रेस प्रत्याशी जमा करेंगे नामांकन

कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलादसिंह टिपानिया शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे। उनके साथ प्रदेश सरकार के तीन मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, हुकु मसिंह कराड़ा व जीतू पटवारी भी रहेंगे। धोबी चौराहे से रैली भी प्रारंभ होगी।

फोटो : 25एसजेआर14

कै प्शन- रिटर्निंग अधिकारी को नामांकन देते प्रत्याशी सोलंकी।

-------------