ट्रक कटिंग करने वाले थे, पुलिस को देख भाग निकले बदमाश

- सलसलाई एवं अकोदिया पुलिस ने कंजरों का किया पीछा

सलसलाई (नईदुनिया न्यूज)। ट्रक कटिंग के लिए ताक लगाए बैठे बदमाशों के मंसूबों पर पुलिस ने पानी फे र दिया और बदमाश अपना काम पूरा किए बिना ही भागने पर मजबूर हो गए। हालांकि पुलिस ने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा किया कि ंतु वे पुलिस के हाथ नहीं लग सके ।

मामला बुधवार दोपहर एक बजे का है। जानकारी के अनुसार सारंगपुर-शुजालपुर मार्ग से कु छ लोग गुजर रहे थे। जिन्होंने संदिग्ध अवस्था में दो लोगों को वहां बैठे देखा, जो एक ट्रक पर चढ़े लेकि न तभी एक वाहन के वहां आ जाने से वे ट्रक से कू दकर फिर कु छ दूर पर जाकर खड़े हो गए। शंका होने पर संदिग्धों के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही सलसलाई थाना प्रभारी एके शेषा सिविल ड्रेस में वहां पहुंचे। जिन्होंने पहचान लिया कि संदिग्ध कंजर ही है। टीआई को अपने पास आता देख बदमाश मोटरसाइकि ल से भागने लगे। चूंकि घटनास्थल अकोदिया थाने का था, इसलिए थाना प्रभारी शेषा ने अकोदिया थाना प्रभारी पार्वती गौड़ को भी इस मामले की सूचना दी। टीआई गौड़ भी वहां से मय दल-बल के रवाना हो गईं। दोनों थानों के पुलिस बल ने काफी दूर तक बदमाशों का पीछा किया लेकि न कच्चे रास्ते से होकर बदमाश भागने में सफल हो गए।

पुलिस ने की डेरों की जांच

इस मामले के बाद पुलिस ने कंजर डेरों पर पहुंचकर जांच भी की लेकि न दोनों बदमाश वहां भी पुलिस के हाथ नहीं लगे। सलसलाई थाना प्रभारी शेषा ने बताया बदमाशों की पहचान हो गई है। रास्ता कच्चा होने से वे भाग निकले। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

फोटो : 26एसजेआर17 के वड़ाखेड़ी जोड़ पर मामले के तुरंत बाद अकोदिया व सलसलाई पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों की जांच शुरु की।

Posted By: Nai Dunia News Network