बड़ौद के निजी स्कूल में भारत माता की जय नहीं बोलने पर विद्यार्थियों में हुआ था झगड़ा

बड़ौद (आगर-मालवा), नईदुनिया न्यूज। निजी स्कूल में मंगलवार को प्रार्थना के दौरान भारत माता की जय नहीं बोलने को लेकर अलग-अलग समुदाय के विद्यार्थियों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद वर्ग विशेष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर लाठियों से हमला कर दिया था। इसमें एक छात्र सहित कुछ राहगीर घायल हो गए थे। विवाद के बाद मंगलवार को बड़ौद में तनावपूर्ण हालात बन गए थे। अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं।

आरोपितों की पहचान के साथ ही तलाश

बुधवार को पुलिस सक्रिय दिखी और आरोपितों की पहचान के साथ ही तलाश में जुटी रही। पुलिस ने एक छात्र की शिकायत पर नौ नामजद सहित 17 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा-147, 149, 323, 294, 506, 341, 427 और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय आगर में पेश किया। जहां से ने शकील, राजा सहित चारों आरोपितों को जेल भेज दिया।

शेष आरोपितों की तलाश

नवागत थाना प्रभारी विवेक कनोडिया बुधवार को घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपितों की पहचान करने में लगे हैं। पुलिस का कहना है कि शेष आरोपितों को भी शीघ्र गिरप्तार किया जाएगा। विवाद के बाद मंगलवार को अतिरिक्त पुलिस बल जिले के अन्य थाना क्षेत्रों से बुलाया गया था, जो अभी भी एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर ही तैनात है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local