कराहल। नईदुनिया न्यूज

मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार दोपहर सोनीपुरा के जंगल की है। पुलिस ने बालिका का मेडीकल करा लिया है, साथ ही मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खिरखिरी निवासी रामकरण जाटव मंगलवार की सुबह 9ः30 बजे कराहल से एक नाबालिक मंद बुद्धी किशोरी का अपहरण कर जंगल ले गया। जहां उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। जब काफी देर तक बालिका घर पर दिखाई नहीं दी तो स्वजनों उसकी तलाश की। तब पता चला कि खिरखिरी गांव का रामकरण जाटव उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा कर बड़े तालाब की ओर ले गया है। इस सूचना पर गांव के ग्रामीण व स्वजन बड़े तालाब की और बालिका की तलाश करने गए तो वहां सोनी पुरा के जंगल में उक्त युवक बालिका के साथ दुष्कर्म कर रहा था। ग्रामीणों को देख आरोपित भागने लगा लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना घटना स्थल से ही पुलिस को दी, लेकिन एक घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। तब ग्रामीण आरोपी को पकड़कर पीटते हुए थाने लाए। घटना से लोगों में आक्रोष बढ़ गया और उन्होंने थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

बॉक्सः

मुख्यमंत्री, प्रभारी मंत्री से करूंगा शिकायत

कराहल में नाबालिग बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर कराहल जनपद सदस्य राजू सैनी का कहना है कि, पुलिस आरोपित के खिलाफ उचित कार्रवाई करें। अगर पुलिस द्वारा ईमानदारी आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराएं नहीं लगाई तो में इसकी शिकायत मुख्यमंत्री एवं प्रभारी मंत्री से करूंगा।

बॉक्सः

आरोपित के घर पर चलाया जाए बुलडोजर

घटना से आक्रोषित लोगों का कहना है कि, मंद बुद्धि बालिका के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है, ऐसे आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही आरोपित के घर पर मामा का बुलडोजर भी चलना चाहिए, जिससे इस तरह की घटना दोबारा न हो।

वर्जनः

घटना की जानकारी मिलते ही मैंने तुरंत डायल 100 और थाने पुलिस को मौके पर भेज दिया था। ग्रामीण आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने लड़की का मेडीकल कराने के बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कीर्ति राजावत, थाना प्रभारी, कराहल

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close