वीरपुर(नईदुनिया न्यूज) । मुरैना-श्योपुर मुख्य सड़क पर वीरपुर कस्बे के पास स्थित कौनदेह नाले की पुलिया के आसपास की सड़क महीनों पहले टूटकर क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इससे आए दिन हादसे होने का खतरा बना रहता है, फिर भी जिम्मेदार अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

यहां बता दें कि, मुरैना-श्योपुर मुख्य सड़क पर वीरपुर कस्बे के पास की कौनदेह नाले के पास आबादी क्षेत्र भी है। इस वजह से बस्ती के घरों से निकलने वाला पानी नाली-नालों के इंतजाम नहीं होने से सड़क पर होकर बहता हुआ नाले तक पहुंचता है। इन हालातों में पुलिया के पास की डामर सड़क टूटकर क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इससे पुलिया पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिनसे हादसों का खतरा बना रहता है। इसके अलावा सबलगढ़ से श्यामपुर तक यह मुख्य सड़क बेहद संकरी भी है। इससे वाहनों को साइट लेने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पूर्व में कई हादसे भी हो चुके हैं और वाहन चालकों में साइट लेने को लेकर आए दिन झगड़ा होने की संभावना भी बनी रहती है।

नाले का जलस्तर बढ़ते ही बंद हो जाता है मुरैना-श्योपुर मार्ग :

वीरपुर थाने के पास कौनदेह नाले पर बनी पुलिया 40-50 साल पुरानी है। जिसकी ऊंचाई बेहद कम है। इससे बारिश के सीजन में नाले में उफान आते ही यह पुलिया जलमग्न हो जाती है। इसके बाद वाहन चालक घंटों तक नाले का जलस्तर कम होने का इंतजार करते रहते हैं लेकिन, कई बार 2-3 दिनों तक पुलिया पानी में ही डूबी रहती है। इससे यात्री व वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी तरह की परेशानी हारकुंई गांव के पास के नाले से भी उत्पन्ना होती है। फिर भी जिम्मेदारों के द्वारा इस जगह पर ऊंची व बड़ी पुलिया बनाए जाने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाए जा सके हैं।

5इस तरह जर्जर हालत में पहुंच चुकी है कौनदेह नाले के पुलिया के पास की सड़क।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags