श्योपुरः दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहा 5 हजार रुपये का इनामी सचिव गिरफ्तार, भेजा जेल

श्योपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में पिछले डेढ़ महीने से भी ज्यादा समय से फरार चल रहे 5 हजार रुपये के इनामी घूघस ग्राम पंचायत का निलंबित सचिव जगमोहन केवट को पुलिस ने शनिवार सुबह 11 बजे वीरपुर थाना क्षेत्र के पांचों कॉलोनी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित का मेडिकल परीक्षण करवाकर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपित जगमोहन केबट के खिलाफ पिछले 18 मार्च को श्योपुर निवासी पीड़िता ने वीरपुर थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि, आरोपी ने उसे लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठाकर कूनो सायफन पुल और छाबर गांव के बीच स्थित रेलवे फाटक के पास सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। मौके पर आरोपित का पर्स भी गिर गया था, जिसमें आरोपी का आधारकार्ड, फोटो सहित अन्य दस्तावेज थे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। आरोपित मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस द्वारा घटना के बाद लगातार तलाश की जा रही थी। पुलिस के मुताबिक आरोपित पर वन्य जीव की खाल तस्करी का पुराना प्रकरण भी दर्ज था। इस पर पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्यान ने आरोपी के ऊपर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। ओछापुरा थाना प्रभारी कीर्ती राजावत और वीरपुर थाना प्रभारी नरेंद्रसिंह राजपूत, कार्यवाहक उपनिरीक्षक राजेंद्रसिंह हाड़ा ने शनिवार को पांचों कॉलोनी गांव के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया, इस कार्रवाई में आरक्षक गोरेलाल शर्मा, धारासिंह, देवेंद्र और जीतू की अहम भूमिका रही।

वर्जन :

पांचों कॉलोनी गांव के पास से 5 हजार रुपये के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपित को गिरफ्तार करके जिल भिजवा दिया है।

नरेंद्रसिंह राजपूत, थाना प्रभारी वीरपुर।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags