श्योपुर। नईदुना प्रतिनिधि

गुड्डा गुर्जर गैंग की आमद विजयपुर के जंगल में होने की खबर के बाद से पुलिस सर्चिंग में लगी हुई लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सबूत लग सका है। बुधवार को एसपी आलोक कुमार सिंह खुद चार थानों की पुलिस के साथ जंगल में उतरकर सर्चिंग कर रहे हैं। इस दौरान गुड्डा गिरोह की लोकेशन श्योपुर जिले की सीमा से 12 किलोमीटर दूर मुरैना जिले के पहाड़गढ क्षेत्र के जंगल में झिरन्या नामक स्थान पर मिली। इसलिए एसपी ने मुरैना जिले से लगी श्योपुर जिले की सीमा को सील करवा दिया है।

ज्ञात हो कि, इन दिनों विजयपुर क्षेत्र के जंगल में खिरकाई बनाकर रह रहे पशु पालकों से लूट व वसूली करने के लिए गुड्डा गुर्जर गिरोह के जंगल में आने की खबर है। इसलिए एसपी आलोक कुमार ने मंगलवार को एएसपी सतेन्द्र सिंह तोमर की अगुवाई में सात थानों की पुलिस टीमों के साथ जंगल सर्चिंग कराई और बुधवार को स्वयं जंगल सर्चिंग में उतर गए। चार थानां अगरा, गसवानी, चिलवानी और मगरदा थाने के पुलिस फोर्स के साथ एसपी गिरोह की सर्चिंग कर रहे हैं।

बॉक्सः

एसपी ने पशुपालक व ग्रामीणों से की चर्चा

जंगल में उतरे एसपी ने काबुली, सेहुला, पटपरा, कालाखेत, कानर के जंगल में लगी खिरकाईयों पर पहुंचकर वहां के पशु पालकों सहित आसपास बसे गांवों के ग्रामीणों से चर्चा की और उन्हें सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाते हुए कहा कि डरने की कोई जरूरत नहीं है। पुलिस उनकी मदद के लिए तत्काल दौड़कर आएगी। इसलिए आसपास बदमाश या कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखे, तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।

वर्जन-

विजयपुर के जंगल में गुड्डा गैंग लोकेशन मिलने के बाद से पुलिस बराबर जंगल में सर्चिंग कर रही है। आज में खुद जंगल में सर्चिंक के लिए गया थ। गिरोह बचकर नहीं जा सके, इसलिए मुरैना से लगी श्योपुर जिले की सीमा को सील करवा दिया है।

आलोक कुमार सिंह

एसपी, श्योपुर।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close