श्योपुर। ररिवार की सुबह मॉर्निग वॉक पर निकले श्योपुर के युवक का शव दूसरे दिन राजस्थान के सवाई माधौपुर में फांसी पर लटका मिला। युवक की मौत हत्या है या आत्महत्या इसकी पड़ताल राजस्थान पुलिस ने शुरू कर दी है।

गौरतलब है, कि श्योपुर के वार्ड 18 के शीतलापाड़ा निवासी 20 साल का सोनू उर्फ सोंटू पुत्र बनवारी लाल सिंहल रविवार की सुबह 6 बजे टहलने निकलता था। सुबह का निकला सोंटू दोपहर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन, उसका कहीं पता नहीं चला। कोतवाली पुलिस ने सोंटू की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया और श्योपुर पुलिस ठीक से तलाश शुरू कर भी नहीं पाई, कि सोमवार की सुबह फेसबुक पर वीडिया वायरल हुआ जिसमें सवाई माधौपुर में एक युवक का शव फांसी पर लटका हुआ था। जैसे ही यह वीडियो श्योपुर में आया तो लोगों ने तत्काल सोंटू की पहचान कर ली। सोंटू के परिजनों को भी इस हादसे का पता सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से लगा। सवाई माधौपुर के रणथंभोर पार्क रोड पर सिटी बस स्टैंड पर सोंटू का स्कार्फ से फांसी पर लटका हुआ था। माधौपुर पुलिस ने मर्ग का मामला दर्ज कर लिया है। श्योपुर पुलिस के साथ माधौपुर पुलिस जांच करेगी। यह सोंटू ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है।

इसलिए संदिग्ध है आत्महत्या

सोंटू खुद घर से गया था और जाने से पहले अपना मोबाइल फॉर्मेट करके घर रख गया था। मोबाइल में न कॉल रिकार्ड थी, न कोई फोटो और नहीं फेसबुक व वॉट्सअप के अकाउंट। श्योपुर हर में लगे सीसीटीवी कैमरों में सोंटू सलापुरा तक पैदल जाता दिख रहा है। मृतक के स्वजनों का कहना है कि सोंटू परेशान कभी नहीं लगा। वह दुकान पर जाता था और रोज की तरह रविवार की सुबह घूमने निकला था। जिन हालातों में सोंटू का शव मिला है। उससे आत्महत्या संदिग्ध लग रही है। क्योंकि फांसी पर लटके सोंटू के दोनों हाथ पेंट की जेब में थे, उसके पांव भी जमीन पर टकरा रहे थे।

फोटो :12कैप्शन : मृतक सोंटू सिंहल।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस