Sheopur news: श्योपुर (नईदुनिया न्यज)। कराहल के आमेट गांव में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे इलाज के लिए कराहल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में युवक को आइसीयू वार्ड में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

अज्ञात कारणों से खाया जहरीला पदार्थ

अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के अनुसार आमेट निवासी 28 वर्षीय रघुराज पुत्र मोहन सिंह यादव ने गुरुवार की सुबह अज्ञात कारणों के चलते घर पर रखा जहरीला पदार्थ गटक लिया, थोड़ी देर बाद जब उसकी हालत बिगड़ने लगी, तब स्वजनों को मामले की जानकारी हुई। तो वो उसे कराहल अस्पताल ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। स्वजनों का आरोप है कि, उनके बेटे की हालत गंभीर थी फिर भी डाक्टर देरी से अस्पताल आए।

बाइक से गिरे युवक की इलाज के दौरान मौत

आछोपुरा (नईदुनिया न्यूज)। ओछापुरा थाना क्षेत्र में बाइक से गिरकर घायल हुए एक युवक की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। ग्वालियर से मर्ग डायरी आने के बाद ओछापुरा थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ओछापुरा थाना प्रभारी रीना राजावत ने बताया कि ग्राम टर्राकलां निवासी कैलाश आदिवासी पिछले महीने जब बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था, तभी उसकी बाइक ओछापुरा के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कैलाश आदिवासी घायल हो गया, जिसकी ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पंचायत सचिव पर राशि निकालने का आरोप

विजयपुर (नईदुनिया न्यूज)। विजयपुर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत गढ़ी में सचिव द्वारा 24 शौचालय की राशि फर्जी तरीके से निकालने का आरोप लगा है। इस संबंध में हितग्राहियों ने इसकी शिकायत अधिकारियों से भी की लेकिन अधिकारियों द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है। ग्राम पंचायत गढ़ी में आदिवासियों के शौचालय की राशि प्रभारी सचिव ने निकाल ली है। हितग्राहियों को का आरोप है कि, सचिव द्वारा अपनी मनमर्जी से शौचालयों का निर्माण कराया जा रहा है। हितग्राहियों का कहना है कि, शौचालय नहीं बनने से हम ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने इस मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Vidisha News : लव जिहादियों के सर्वनाश के लिए संन्यासियों की जरूरत : प्रज्ञा

Jabalpur News : दस्तक अभियान में जबलपुर संभाग को ओवरआल परफार्मेंस में प्रथम स्थान

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close