श्योपुर नईदुनिया प्रतिनिधि

बांगरोद घाट पर अवैध रेत का उत्खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर रेत माफियाओं ने हमला कर दिया, इस हमले में वन विभाग के एक वनरक्षक को चोट आई है। विजयपुर थाना पुलिस ने मामले में दो लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार रेंज आफिसर सबलगढ़ को सूचना मिली कि बांगरोद घाट पर रेत का अवैध उत्खनन चल रहा है, रेत माफिया ट्रैक्टर ट्राली में रेत भरकर अवैध परिवहन कर रहे हैं, इस सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर कार्रवाई करने पहुंची। टीम को देखते ही रेत माफियाओं में भगदड़ मच गया। जिन लोगों के ट्रैक्टर ट्राली खाली थे वह ट्रैक्टर ट्राली को लेकर भाग गए, और जिन ट्राली में रेत भरी हुई थी, उन्हे टीम ने पकड़ने की कोशिश की लेकिन रेत माफिया कोकसिंह रावत व रामनाथ सिंह रावत निवासी हुल्लपुर ने पत्थरों से हमला कर दिया। हमले के बाद रेत माफिया वहां से भाग निकले। विजयपुर थाना पुलिस ने रेंज आफिसर दीपक शर्मा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

वर्जनः

वन विभाग की टीम पर अवैध रेत उत्खनन रोकने के दौरान कुछ पत्थरों से हमला कर दिया, इस मामले में रेंज आफिसर ने थाने आवेदन देकर शिकायत की। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

सोनपाल सिंह तोमर

थाना प्रभारी, विजयपुर

रघुनाथपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार

श्योपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

रघुनाथपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को काऊपुरा चंबल नदी के घाट के पास से शराब ले जाते हुए पकड़ा है। तलाशी के दौरान उसके पास 32 बोतल शराब की मिली है। जिसकी कीमत 3200 रुपए है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मारा उर्फ महाराज सिंह निवासी काऊपुरा बताया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close