श्योपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

बाजार में इतनी बड़ी दुकान है। इसके बाद भी सड़क पर तख्त रखकर कपड़े रखकर बेच रहे हो। आज सिर्फ समझाइस दे रहे हैं, अगली बार आएंगे तो जितने का सामान नहीं उतने का जुर्माना करेंगे। यह बात मंगलवार को ट्रैफिक प्रभारी कनकसिंह चौहान ने पटेल चौक रोड पर दुकानदार सोनू से कही। कार्रवाई के दौरान सूबेदार अनिल बाथम सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

दरअसल ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को गोलंबर, जय स्तंभ, पटेल चौक पर अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया था। पहले दिन पुलिस ने सिर्फ लोगों को समझाइस दी।

गोलंबर से हाथ ठेले हटवाए -

ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को गोलंबर से पटेल चौक तक अभियान चलाया। इस दौरान ट्रैफिक प्रभारी चौहान ने सड़क पर बने डिवाइडर की क्रॉसिंग से अतिक्रमण हटाया। यहां बता दें कि जय स्तंभ पर हाथ ठेले वाले डिवाइडर के दोनों ओर हाथ ठेला लगाते हैं। साथ ही कुछ लोगों ने ठेला लगाकर क्रॉसिंग को भी बंद कर दिया है। इससे लोगों को एक लेन से दूसरी लाइन में जाने परेशानी होती है।

दुकान के बाहर तख्त रख लिए -

अभियान के दौरान ट्रैफिक सूबेदार ने एक दुकान पर काउंटर के बाहर एक टेबल परी थी। इस पर बैग रखे हुए थे। जबकि दुकान के ठीक सामने डिवाइडर के बीच क्रॉसिंग पर 1 तख्त रखे हुए थे। ट्रैफिक प्रभारी ने व्यापारी से कहा कि काउंटर के बाहर टेबल क्यों रखी है?। व्यापारी ने कहा कि टेबल रखने से दुकान के बाहर लोग बाइक रख लेते हैं, जिससे ग्राहक नहीं आ पाते हैं। ट्रैफिक प्रभारी बोले सामने तख्त रख लिए और बाहर टेबल। पूरा सामान सड़क पर रख लो। जिससे सभी की दुकान बंद हो जाएंगे

वर्जन -

मंगलवार को बाजार में दुकान के बाहर रखे सामान को अंदर रखवाया है, साथ ही उन्हें चेतावनी दी है, कि अगली बार सामान जब्त कर ले जाएंगे।

कनकसिंह चौहान, ट्रैफिक प्रभारी श्योपुर।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close