शिवपुरी। शनिवार सुबह 10 बजे नरवर थाना क्षेत्र में अमोलपठा से ग्वायिलर जाने वाली शीतला ट्रेवल्स की एक बस पार्वती नदी में जा गिरी। इससे बस में सवार 40 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की वजह बस के स्टेयरिंग का फेल होना बताया जा रहा है। यात्रियों के मुताबिक जैसे ही बस नरवर से निकलकर हरसी डेम के पास पहुंची। बस अनियंत्रित हो गई और 8 बार पलटी खाकर सीधे नदी में जा गिरी।

नदी में नहीं था पानी

अनियंत्रित होकर बस नदी में जिस जगह पर जाकर गिरी वहां पर पानी नहीं था। पानी कुछ ही मीटर की दूरी पर बह रहा था, लेकिन बस वहां तक नहीं पहुंच पाई। नदी में पानी कम होने से बड़ा हादसा टल गया।

ये हुए घायल

घटना में रजनी पत्नी रंजीत खटीक निवासी मुरैना की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं नीतू, मुन्नी, ऊषा बाई, राजेन्द्र शिवहरे, रामनरेश, शीला, उमेश, आकाश सहित करीब 40 लोग दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये वे लोग हैं जिनका उपचार नरवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्तियों को ग्वालियर के लिए रवाना कर दिया गया था।

अमोलपठा से ग्वालियर चलती है बस

शीतला ट्रेवल्स की डीएलए 10-7140 बस अमोलपठा से ग्वालियर के लिए अप-डाउन करती है। इसमें रोजाना प्रतिदिन 70 से 80 यात्री नरवर होते हुए ग्वालियर जाते हैं। जिस समय घटना घटी उस समय बस का ड्राइवर बस की खिड़की से कूदकर भाग गया। वहीं बस सवार यात्री 8 गुलाटी खाकर सीधे पार्वती नदी में जा गिरे। घटना की सूचना पाते ही नरवर थाना प्रभारी धर्मेन्द्रसिंह तोमर सहित पूरा पुलिस अमला और राहत बचाव दल मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होंने घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया।

फोटो : 5 शिव 15

कैप्शन : स्टेयरिंग फेल होने से नदी में गिरी बस।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags