अपने दिलचस्प ट्रेलर से शानदार चर्चा बटोरने के बाद, एक्टर वर्धान पुरी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ये साली आशिकी' आखिरकार 29 नवंबर को रिलीज हो गई। निश्चित रूप इसने दर्शकों के बीच एक हाइप और क्यूरोसिटी पैदा करने में कामयाबी हासिल की है। वर्धान के साथ शिवालिका ओबेरॉय का लीड रोल में होना और चिराग रूपारे द्वारा निर्देशित यह फिल्म रोमांस, थ्रिलर और ड्रामा का एक बेहतरीन मिक्चर है।

अपने पदार्पण के लिए वर्धान ने एक ऐसी फिल्म चुनी, जिसमें चकाचौंध, ग्लैमर या रोमकॉम के बजाय एक गंभीर, चुनौतीपूर्ण और एक्सपेरिमेंट करने जैसा सब्जेक्ट था। उन्हें फिल्म में एक करिश्माई और प्रोमिसिंग रोल में देखा जा सकता है, चाहे वह अलग-अलग लुक पर कोशिश करने की बात हो या किरदार की तह में उतरने की सीमा के परे चले जाने की बात हो। वर्धान इस फिल्म में एक छोटे शहर से आने वाले सधो दिल लड़के का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की प्लॉटलाइन एक रेगुलर लव स्टोरी से बाहर निकलते हुए न सिर्फ अंधकार की बात करती है, बल्कि इसमें बदला लेने का सब्जेक्ट भी शामिल है।

डेब्यू करने के अलावा वर्धान इस फिल्म में चिराग रूपरेल के को-राइटर भी हैं। उन्होंने बेहद बारीकी के साथ कहानी को आगे बढ़ाया है। मल्टी-टैलेंटेड एक्टर एक थिएटर बैकग्राउंड से आते हैं। उन्होंने अपने इस डेब्यू में अपने काम के बल पर भविष्य की अनेकों संभानाओं को जन्म दिया है। क्रिटिक्स और दर्शकों, दोनों ने ही उनकी एक्टिंग स्किल्स और टैलेंट को जमकर सराहा है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket