खनियांधाना (शिवपुरी)। खनियाधाना थानांतर्गत ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। गुरुवार को जोहरया इलाके में डंपर चालक ने बाइक सवार अपनी चचेरी बहन और जीजा को रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर घायल बच्चे को झांसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी मुताबिक डंपर चालक केरन लोधी की चचेरी बहन रामरती लोधी करीब पांच साल पहले पहले पति से अलग हो गई थी। इसके बाद उसने विजय लोधी से विवाह कर लिया। तभी से केरन अपनी बहन से नाराज चल रहा था। गुरुवार को केरन लोधी डंपर लेकर जोहरया गत्ता फैक्ट्री के समीप से गुजर रहा था।

तभी सामने से देवखो गांव घर जा रहे बहन और जीजा बाइक पर दिखाई दिए। बदला लेने की नीयत से केरन ने बाइक सवारों को रौंद डाला। मौके पर ही दोनों की मौत के बाद केरन फरार हो गया। घटना से नाराज रामरती और विजय लोधी के परिजनों ने केरन लोधी के घर में आग लगा दी।

खनियांधाना टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि उन्हें भी इस बात की जानकारी मिली कि प्रेम प्रसंग से नाराज होकर डंपर चालक केरन लोधी ने अपनी चचेरी बहन और जीजा को टक्कर मारी। खनियांधाना से 6 किमी दूर स्थित ग्राम देवखो में आक्रोश फैलने की जानकारी मिलते ही फोर्स रवाना कर दिया है।

Posted By: Hemant Upadhyay