शिवपुरी।( नईदुनिया प्रतिनिधि) शिवपुरी में जमीन के मामले में विवाद में रिटायर्ड डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार को मारने की घटना से शहर में सनसनी फैल गई। शाम को करीब साढ़ सात बजे सुरेश सिंह सिकरवार नबाव साहब रोड स्थित अपने घर के नीचे बैठे थे। तभी पिता को रंगदारी के आरोप में फंसााने से नाराज इंद्रप्रताप सिंह चौहान उर्फ सौरभ चौहान कार से आया। पहले उसने सुरेश सिंह सिकरवार के पैर छुए और फिर दूर हटकर कट्टा निकालकर फायर कर दिया।कट्टे के छर्रे सुरेश सिंह चौहान के गाल पर लगे। एक छर्रा पास में ही बैठे हुए साहब सिंह कुशवाह को भी लगा। आरोपित ने जैसे ही दोबारा लोड करने के लिए कट्टे को तोड़ तो वह टूटा नहीं। इसी बीच सुरेश सिंह के साथ बैठे हुए साहब सिंह कुशवाह और अन्य लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन सौरभ चौहान वहां से फरार हो गया।

सुरेश सिंह सिकरवार और छुन्नाा चौहान के बीच पीएस होटल के सामने स्थित जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार को छुन्नाा चौहान पर रंगदारी का मामला दर्ज कराया गया था। शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे भी जमीन पर विवाद हुआ। इसी दौरान पुलिस भी वहां आ गई और छुन्नाा चौहान को ले जाने लगी। जब वहां विवाद हो रहा था तो सौरभ में भी एक-दो चांटे मार दिए थे। इसके बाद इंद्रप्रताप उर्फ सौरभ वहां से गाली देते हुए निकल गया था। पिता को गिरफ्तार कराने के बाद से ही सौरभ गुस्से में था। बताया जा रहा है कि पहले से सुरेश सिंह के घर के पास में दो लड़के खडे हुए थे। उन्होंने ही सौरभ को पिन पॉइंट सूचना दी जिसके बाद सौरभ वहां पहुंचा।

2.40 करोड की जमीन का विवाद: शिव कॉलोनी में पीएस होटल के समीप एक भूमि पर बनाए गए रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। वहां पर चार लोग प्लॉटिंग कर रहे हैं जिसमें सुरेश सिकरवार भी पार्टनर थे। इसमें जिला चिकित्सालय के एक चिकित्सक की भी पार्टनरशिप है। बताया जा रहा है जमीन का सौदा 2.40 करोड रुपये में हुआ था और एक करोड रुपये का बयाना भी दे दिया था। पुलिस लाइन निवासी छुन्नाा चौहान विरोध जता रहा था कि सरकारी नाले को पाटा जा रहा है। बताया जाता है छुन्नाा चौहान को दो लाख रुपये भी दिए थे। मुन्नाी सेठ गोयल ने कोतवाली थाना में छुन्नाा की शिकायत की और धारा 327 में मामला दर्ज हो गया। शनिवार को दोपहर फिर से विवाद हुआ और पुलिस ने छुन्नाा को गिरफ्तार भी कर लिया।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस