शिवपुरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने बदरवास के खिलाड़ियों की बहुप्रतीक्षित मांग मिनी स्टेडियम का भूमिपूजन किया। साथ ही मांगलिक भवन व ग्राम गिंदौरा और ग्राम रिजोदा मैं सामुदायिक भवन का भी भूमिपूजन किया। विदित हो कि करीब साढ़े चार साल पहले कोलारस विधानसभा के उपचुनाव के समय बदरवास के दौरे पर आए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से बदरवास की जनता ने खेल ग्राउंड की मांग की थी। इस पर मुख्यमंत्री ने 30 लाख की लागत के मिनी स्टेडियम की घोषणा की थी। लेकिन उस घोषणा पर अमल नहीं हो पाया था। एक साल पहले फिर से इसकी मांग उठी और प्रयास शुरू किए गए। आखिरकार मुख्यमंत्री ने अपना वादा निभाया और 2.23 करोड़ रुपये स्वीकृत कर दिए। इसका विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने रविवार को भूमिपूजन किया।

इस मौके पर विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि हम खिलाड़ियों की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा कर रहे हैं। उन्होंने निर्माण एजेंसी और नगर परिषद सीएमओ से कहा के करीब 6 माह में ग्राउंड बनकर तैयार हो जाए जिससे खिलाड़ी यहां खेलने के लिए आ सकें। इसके अलावा विधायक ने विधानसभा में चल रहे अन्य विकास कार्यों की जानकारी भी जनता को दी। इस दौरान करीब 1.10 करोड़ की लागत के मांगलिक भवन का भी भूमिपूजन भी किया। गया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए सीएमओ सौरभ गौड़ ने बताया कि मिनी स्टेडियम सुमेला हल्के के भूमि सर्वे नंबर 27 में बन रहा है। यह भूमि नगर परिषद के लिए हस्तांतरित हो गई है और मिनी स्टेडियम निर्माण के लिए 1.50 करोड़ की राशि नगर परिषद के खाते में आ भी गई है। इसके बाद रेस्ट हाउस में विधायक ने जनसमस्याएं भी सुनीं। कार्यक्रम में तहसीलदार प्रदीप भार्गव, पूर्व मंडल अध्यक्ष नन्नाू सोनी, विधायक प्रतिनिधि शिशुपाल यादव, सुमित यादव, विधायक प्रतिनिधि सुमित यादव दीगौध, रामकुमार चतुर्वेदी, आनंद दुवे, गोविंद अवस्थी,मनीष बैरागी, संजीव जाट, विजय शर्मा, नरेंद्र जाट, कपिल परिहार, गोपाल सुमन, गोपाल सत्यार्थी, विशाल सोनी, नवनीत जैन आदि मौजूद रहे।

गरीबों को राशन दो, शिकायत आई तो एफआइआर करा दूंगा

मंच से विधायक पीडीएस माफिया पर भी जमकर बसरे। उन्होंने दो टूक कह दिया कि गरीबों को राशन का वितरण करो। यदि किसी सेल्समैन की या दुकान की मेरे पर राशन वितरण न करने की शिकायत आई तो सीधे एफआइआर करा दूंगा। शासन ने यदि योजना और गरीबों को लाभ देने का प्रण लिया है तो उसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close