शिवपुरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा चौकी अंतर्गत गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी आगरा-मुंबई हाइवे पर पूरणखेड़ी टोल प्लाजा के पास चलते कंटेनर में अचानक आग लग गई। कंटेनर में गृहस्थी का सामान रखा हुआ था जो जलकर पूरी तरह खाक हो गया। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची और आग बुझाई। हालांकि तब तक सबकुछ जलकर खाक हो चुका था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस्ती उत्तरप्रदेश के रहने वाला संदीप चौहान अकेला मुंबई से गृहस्थी का सामान कंटेनर में भरकर निकला था। वह बनारस जा रहा था। कंटेनर में में किसी बड़े अधिकारी के घर गृहस्थी का सामान भरा हुआ था। कंटेनर जब पूरणखेड़ी टोल प्लाजा पर पहुंचा तो अचाकन उसमें आग धधक गई। सामान अधिक होने से उसने जल्दी आग पकड़ ली और चंद मिनट पर पूरा कंटेनर जलने लगा। आग बढ़ती हुई देख टोलकर्मियों ने फायर बिग्रेड और पुलिस को इसकी सूचना दी। कंटेनर में बाइक से लेकर टीवी, फ्रिज आदि इलेक्ट्रानिक उपकरण भी रखे हुए थे। कंटेनर के चालक संदीप के अनुसार सामान में रखी बाइक की बैटरी में चिंगारी उठने से यह हादसा हुआ है। हालांकि अभी पुष्ट रूप से कोई कारण निकलकर सामने नहीं आया है।

लगातार सामने आ रही घटनाएं

पिछले कुछ दिनों से ट्रकों में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। दो दिन पूर्व ही सतनवाड़ा क्षेत्र में हाइवे पर ट्रक के केबिन में आग लग गई थी और पूरा सामान जलकर खाक हो गया था। इसके पूर्व गत माह भी एक ट्रक चलते हुए अचानक से जल गया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close