Shivpuri Accident News: शिवपुरी.नईदुनिया प्रतिनिधि। पोहरी थाना क्षेत्र में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से 23 लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि ट्राली में एक सैकड़ा के करीब मजदूर बैठे हुए थे और वे मजदूरी के लिए जा रहे थे। ट्राली पलटने से 23 मजदूर घायल हो गए। घायलों में 2 की हालत खराब होने से उन्हें शिवपुरी के जिला अस्पताल रैफर किया गया है। घटना बुधवार की सुबह भैंसदा और परासरी के बीच बमरा तिराहे पर हुई। हादसा ट्राली के गए गड्ढे से निकलने के दौरान हुआ।

ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 100 से ज्यादा मजदूर भरे हुए थे. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.जैसे ही हादसे की सूचना स्थानीय विधायक और पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश रांठखेड़ा को मिली, उन्होंने अपने बेटे को अपने स्टाफ के साथ घायलों की मदद के लिए मौके पर भेजा। सभी घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस और पुलिस वाहन की मदद से नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोहरी में भर्ती कराया है। हादसे में घायल कुछ लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

इस हादसे में घायल लोगों ने बताया कि भैंसदा और परासरी से करीब 100 मजदूर ट्रैक्टर ट्रॉली से पोहरी से 35 किमी दूर टोंका गांव सोयाबीन काटने की मजदूरी करने जा रहे थे। ड्राइवर तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चला रहा था। तभी अचानक बमरा तिराहे पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर रोड़ किनारे गड्ढे में पलट गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का केस दर्ज किया है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local