शिवपुरी। नईदुनिया प्रतिनिधि

कोरोना महामारी से मौतों का सिलसिल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को नौ लोगों की कोरोना से मौत हो गई। पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में निजी प्रैक्टिस करने वाले लोकप्रिय डॉक्टर एके मिश्रा के निधन की खबर ग्वालियर के बिरला अस्पताल से आई, जहां वे पिछले चार दिन से भर्ती थे। डॉ मिश्रा के निधन से शहर में शोक की लहर दौड़ गई वह बिरला हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर थे।

शिवपुरी के मदकपुरा स्कूल में पदस्थ 58 वर्षीय शिक्षिका श्रीमती शशि शुक्ला निवासी गोविंद नगर कॉलोनी शिवपुरी भी ग्वालियर में उपचार के दौरान कोरोना से जंग हार गई। इसके अलावा शिवपुरी जिले के करमाज कलां ग्राम निवासी कामता लाल पुत्र कम्मालाल का निधन जिला चिकित्सालय में कल रात 8ः32 पर हो गया। खोड़ पिछोर क्षेत्र निवासी बालकिशन लोधी पुत्र हरभान लोधी, जावेद खान पुत्र हनीफ खान उम्र 50 वर्ष, हरि किशन पुत्र किशनलाल उम्र 60 वर्ष, विमला बाई जोशी पत्नी हरीवल्लभ जोशी उम्र 50 वर्ष निवासी बदरवास का भी कोरोना से निधन हो गया।

बैराड़ में 18 झोलाछापों का किया कोविड टेस्ट, छह निकले पॉजिटिव, क्लीनिक सील

शिवपुरी। नईदुनिया प्रतिनिधि

पोहरी क्षेत्र अंतर्गत आने वाली बैराड़ तहसील में एसडीएम पोहरी एवं तहसीलदार द्वारा क्षेत्र का सतत रूप से भ्रमण कर कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। एसडीएम पोहरी जेपी गुप्ता ने शनिवार को बैराड़ क्षेत्र अंतर्गत आने वाले छह क्लीनिक और पैथोलॉजी को सील किए जाने की कार्रवाई की है। प्रशासन ने 18 झोलाछाप डॉक्टरों का कोविड टेस्ट कराया जिसमें से रैपिड टेस्ट में 6 लोग कोरोना संक्रमित निकले। इस दौरान कितने ही मरीजों को इन लोगों ने कोरोना बांट दिया होगा।

एसडीएम जेपी गुप्ता ने बताया कि कोविड गाइडलाइन का पालन ना करने के कारण इनके विरुद्ध कार्यवाही की गई है। इन डॉक्टर और पैथोलॉजिस्ट में डॉ.भरत शर्मा, डॉ. मधुराज जादौन, डॉ.शिव सिंह धाकड़, डॉ.लखन लाल कुशवाह, डॉ प्रदीप शर्मा और पैथोलोजिस्ट मातादीन शामिल है। उन्होंने बताया कि यह क्लीनिक मौके पर सील कर दिए गए हैं। इन संस्थानों के डॉक्टर और पैथोलॉजिस्ट आरएटी जांच करने पर पॉजिटिव भी पाए गए है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags