Shivpuri Crime News: शिवपुरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शिवपुरी जिले के करैरा थानांतर्गत कस्बे की अंबे वाटिका के पास दलित समाज की एक बरात पर विवाह वाटिका के पास रहने वाले पूर्व पार्षद और उसके भाइयों ने महज इसलिए हमला बोल दिया, क्योंकि बरात डीजे के साथ निकाली जा रही थी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट व हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को श्रीलाल बिजोलिया पुत्र हरनाम सिंह निवासी नई तहसील करैरा की बेटी सोनम की शादी जय अंबे वाटिका में आयोजित की गई थी।

डीजे पर जताई आपत्ति

रात 11 बजे सोनम की बरात जब द्वार पर पहुंची तो वाटिका के पास में रहने वाले पूर्व पार्षद दिलीप सिंह यादव ने दुल्हन के पिता श्रीलाल बिजोलिया से आपत्ति जताई कि बरात उसके घर के सामने से डीजे पर क्यों निकल रही है। समझाने पर दिलीप सिंह ने नाराज होकर गालियां देनी शुरू कर दीं। इसी दौरान दिलीप के भाई देवेंद्र सिंह यादव व अजय यादव, तलवार, लाठी लेकर आए।

तीनों दबंग हुए मौके से हुए फरार

दिलीप ने झांसी निवासी किशन को तलवार मार दी, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। इसके अलावा अजय यादव व देवेन्द्र यादव लाठियों से बराती राजाराम, संतोष, साहिल, शिरोमणि, प्रयांश की मारपीट कर दी। दूल्हे से भी मारपीट की गई। उन्होंने डीजे की भी तोड़फोड़ कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों दबंग भाई मौके से फरार हो गए।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close