शिवपुरी। नईदुनिया प्रतिनिधि

सोमवार को शिक्षाकर्मी की पत्नी वर्षा के आत्महत्या करने के मामले में अगले दिन सुबह पीएम हाउस पर हंगामा हो गया। मृतका के स्वजनों ने उसके पति राकेश के साथ मारपीट कर दी। साथ ही हत्या करने के आरोप भी लगाए। मृतका की मां ने दामाद पर नपुंसक होने का आरोप भी लगाया। वहीं पति राकेश ने वर्षा के अवैध संबंध होने की बात कही। इसके बाद मृतका के स्वजन शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए। यहां मौके पर ही पक्षों के बयान हुए और दोपहर में मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों पर पुलिस ने कायमी कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आइपीएस स्कूल के पीछे झीगुंरा में रहने वाली वर्षा कुशवाह पत्नी राकेश कुशवाह ने फांसी लगाकर सोमवार को आत्महत्या कर ली थी। मंगलवार को उसका पीएम कराया गया जहां दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। मृतका की मां ने कहा कि उसकी बेटी ने बताया कि राकेश नपुंसक है और वह उसका इलाज करा रहा है। इसके लिए वह वर्षा पर रुपये लाने का दबाव बनाता था। थोड़े-बहुत रुपये हम इलाज के लिए दे देते थे, लेकिन अब राकेश 2 लाख रुपये की मांग कर रहा था। इसके लिए हमने मना कर दिया। वहीं वर्षा के मौसी के लड़के व फरियादी धर्मेंद्र कुशवाह ने बताया कि दोपहर में तीन बजे मेरे पास मौसाजी का कॉल आया कि वर्षा ने फांसी लगा ली है। मैं मेडिकल कॉलेज कॉलोनी के फ्लैट से वर्षा के पहुंचा तो वह फंदे पर झूल रही थी। पुलिस ने राकेश कुशवाह, धर्मवीर कुशवाह और हल्की कुशवाह पर 498-ए, 304-बी, 306 के साथ दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

राकेश ने लगाए अवैध संबंधों के आरोप

मौके पर ही राकेश ने भी वर्षा पर अवैध संबंधों के आरोप लगाए। राकेश ने कहा कि वर्षा के मौसी की लड़का मेरे से पहले घर पहुंच गया था। उसने वर्षा के मोबाइल से कॉल हिस्ट्री और डेटा डिलीट कर दिया है। उन लोगों के अवैध संबंध थे। साथ ही अपनी बीमारी के बारे में उसने कहा कि मुझे कोई बीमारी नहीं है और न ही मेरा इलाज चल रहा था। वर्षा के शरीर पर कुछ चोट के निशान भी थे जिस पर राकेश ने कहा कि दो दिन पहले उसे देवी आई थीं जिसकी वजह से निशान होंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local