शिवपुरी। एसपी विवेक अग्रवाल द्वारा नशे का कारोबार करने वाले आरोपितों के विरूद्ध सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिए हैं। इसके तहत शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी कोतवाली निरी. बादामसिंह यादव को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति गुना बायपास आटो स्टैंड के पास अवैध नशीले मादक पदार्थ लेकर बेचने की फिराक में खड़ा है। सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने पर अति. पुलिस अधीक्षक गजेन्द्र सिंह कंवर एवं एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंचकर देखा तो एक व्यक्ति मुखबिर के बताए हुलिए का मिला संदेह होने पर पुलिस टीम उसकी ओर बड़ी तो आरोपित पुलिस को देखकर भागने लगा।

पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर उक्त व्यक्ति को दबोचकर नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम धर्मेन्द्र राठौर पुत्र मोहन राठौर (32) निवासी रायपुर रोड पुरानी शिवपुरी का होना बताया। तलाश लेने पर युवक के पास से स्मैक 7 ग्राम कीमत लगभग 70 हजार रुपए की जब्त कर आरोपित के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।