फोटो-26 शिव 11

कैप्सन-नवरात्रि के दूसरे दिन भी कैला माता का मंदिर बंद रहा। यहां पहले नवरात्रि के दिनों में भीड़ हुआ करती थी लेकिन कोरोना के संक्रमण के चलते मंदिर को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है और मंदिर मुख्य द्वार पर बैनर चस्पा है तो वहीं गेट पर ताला लगा हुआ है।

-

फोटो-26 शिव 12

कैप्सन-शहर का झांसी तिराहा इलाका जहां वाहनों की आवाजाही हर समय रहती थी लेकिन कोरोना की दहशत के चलते झांसी तिराहा का बाजार पूरी तरह से बंद हैं साथ ही यहां से हर दिन होने वाली वाहनों की आवाजाही भी पूरी तरह से बंद हैं।

-

फोटो-26 शिव 13

कैप्सन-शहर में दूध की किल्लत न हो इसके लिए घर घर जाकर दूध् देने के निर्देश दूधियों और डेयरियों को दिए गए थे जिसके बाद लोडिंग वाहन से डेयरी संचालकों व दूधियों ने दूध् का वितरण किया।

-

फोटो-26 शिव 14, 15

कैप्सन-कोरोना के संक्रमण के चलते कोर्ट रोड स्थित मेडीकल की दुकानों पर ग्राहकों के लिए एक निशिचत दूरी पर गोले लगाए गए थे जिसके बाद ही दुकानदारों ने ग्राहकों को दवा का वितरण किया।

-

फोटो-26 शिव 16, 17, 17

कैप्सन-कफयूढ के दौरान सड़कों पर बिना किसी काम के निकले लोगों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां।

-

फोटो-26 शिव 19

कैप्सन-कफयूढ के दौरान लोग घरों में ही कैद रहने को मजबूर हैं ऐसे में वह लोग बाहर के नजारों को अपने घरों के दरवाजों और चैनलों से झांकते हुए।

-

फोटो-26 शिव 20

कैप्सन-भले ही शहर में कफयूढ हो लेकिन रोजमर्रा की आवश्यकता पानी है और शहर में पानी की किल्लत को देखते हुए कफयूढ के दौरान अपने घरों से निकले और नलकूप से पानी भरते देखे गए।

-

फोटो-26 शिव 21

कैप्सन-कर्फ्यू के दौरान शहर के पेट्रोल पंप भी पूरी तरह से बंद हैं और कुछ समय के लिए ही लोगों को पेट्रोल दिया जाता है ऐसे में एएसपी गजेन्द्रसिंह कंवर शहर के झांसी तिराहा स्थित गांध्ी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और मालिक समीर गांधी से बात करते हुए।

-

फोटो-26 शिव 22

कैप्सन-शहर की साफ सफाई का जिम्मा नपा के लोगों पर है ऐसे में नपा के कर्मचारियों पर सफाई का जिम्मा हैं जिसके चलते नपा के सफाई कर्मचारी साफ सफाई करते हुए।

-

फोटो-26 शिव 23

कैप्सन-आज से शहर में किराना दुकानों से होम डिलेवरी के निर्देश हैं लेकिन लोगों का कहना है कि होम डिलेवरी के नाम पर किराना दुकान वाले मनमाने दाम उनसे वसूल रहे हैं और चीजों के दामों पर भी दुकानदारों ने बढोत्तरी कर दी है।

-

फोटो-26 शिव 24, 25

कैप्सन-एसपी के निर्देश पर एफएसएल प्रभारी डॉ एचएस बरहादिया ने आरआई के साथ मिलकर 400 लीटर सेनेटाइजर तैयार कर उसे डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को बांटा गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket